जियो प्राइम मेंबरशिप 31 मार्च को हो रही खत्म, जानिए क्या होगा इसके बाद ?

नई दिल्ली। मुकेश अम्बानी की टेलिकॉम ऑपरेटर सेवा के अंतर्गत लॉन्च किया गया जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन मार्च 31 को खत्म होने जा रहा है। जियो प्राइम सेवा के अंतर्गत यूजर्स को अतिरिक्त डाटा और एसएमएस, एप्स का फ्री एक्सेस आदि बेनिफिट्स मिलते हैं। यूजर्स ने किसी भी समय प्राइम सब्स्क्राइब किया हो, उसके खत्म होने की तारिख 31 मार्च है।

अब सवाल यह है की आगे क्या होगा?
जियो प्राइम मेंबर्स के लिए कंपनी आगे क्या लेकर आने वाली है? मात्र 180 दिनों में 100 मिलियन यूजर्स को जोड़ने की खबर के साथ मुकेश अम्बानी ने जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन की घोषणा पिछले साल की थी। प्राइम यूजर्स को समान कीमत में नॉन प्राइम यूजर्स के मुकाबले अतिरिक्त डाटा मिलता है। एक समय के बाद पॉपुलर जियो प्लान्स के लिए प्राइम सब्सक्रिप्शन जरुरत बन गई। प्राइम सब्सक्रिप्शन इस हफ्ते खत्म होने के बाद उम्मीद है की कंपनी कुछ नई घोषणाएं लेकर आ सकती है। हो सकता है कंपनी प्राइम सेवा को एक और साल के लिए बढ़ा दे या ऐसा भी हो सकता है की कंपनी सब्सक्रिप्शन फीस में थोड़ा इजाफा कर दे।

प्राइम यूजर्स को मिलता है अतिरिक्त फायदा

कंपनी द्वारा दिए जा रहे नए-नए ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए प्राइम सब्सक्रिप्शन होना अनिवार्य है। जैसे की- रिचार्ज पैक्स पर 50 रुपये का डिस्काउंट जैसे ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए प्राइम सब्सक्रिप्शन होना अनिवार्य है। इसी के साथ, जियो ने प्रतिस्पर्धी कंपनियों के टैरिफ प्लान्स से प्राइम यूजर्स को 20 प्रतिशत सस्ते टैरिफ प्लान्स उपलब्ध करवाने का वादा किया है। इसके अलावा इसमें 10000 रुपये की एप्स का फ्री एक्सेस मिलता है। जियो की इन एप्स में जियो टीवी, जियो म्यूजिक, जियो न्यूज आदि शामिल है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY