फिल्म ‘ठग ऑफ हिन्दोस्तां’ में आमिर संग होंगी कटरीना

मुंबई। यशराज में बनने जा रही फिल्म ठग आफ हिंदोस्तां में आमिर खान की हीरोइन को लेकर चल रहा कयास और अटकलों का दौर आज शांत हो गया। यशराज की ओर से जारी अधिकारिक घोषणा में कटरीना कैफ को आमिर की हीरोइन बनाने की खबर पर सच्चाई की मुहर लगाई गई है।

कटरीना इससे पहले यशराज में ही बनी फिल्म धूम 3 में आमिर की हीरोइन रह चुकी हैं। इस घोषणा के साथ फिल्म का दो महीने से चला आ रहा संकट अब खत्म हुआ है। एक जून से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है, जिसमें आमिर खान अपने करियर में पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने वाले हैं। कटरीना के अलावा फिल्म की कास्टिंग में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख के नाम की भी घोषणा हो चुकी है, जो दंगल के बाद एक बार फिर आमिर की बेटी का रोल करने जा रही हैं।

इसे लेकर भी काफी वक्त तक अटकलों का दौर जारी रहा। इस रोल के लिए आलिया भट्ट का नाम सबसे आगे चल रहा था, जबकि आमिर की हीरोइन वाले रोल के लिए कटरीना के अलावा सोनम कपूर, वाणी कपूर और दीपिका के नाम की दावेदारी बताई जा रही थी। यशराज के सूत्र बताते हैं कि आमिर खान इस बार हीरोइन के तौर पर ऐसी हीरोइन चाहते थे, जिनके साथ पहले उन्होंने काम नहीं किया हो, लेकिन फिल्म की शूटिंग की तारीख करीब आने की वजह से उनको कटरीना के लिए सहमत होना पड़ा। ये फिल्म 2018 में दीवाली पर रिलीज होगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY