दिखना हो सबसे अलग तो ट्राई करें ट्राइबल ज्वेलरी

किसी पार्टी में जाने से पहले हर किसी की ख्वाहिश यही होती है कि वह ऐसे तैयार हो कि हर किसी की नजर सिर्फ उस पर ही थम जाए। इसके लिए आप अपनी ज्वेलरी का ट्रेंड कुछ बदल सकती हैं। गोल्ड और डायमंड ज्वेलरी तो हर कोई पहनता ही है, खास मौकों पर कुछ बदलाव कर ट्राइबल ज्वेलरी को अपना सकती हैं। इसके अलावा आप इन्हें डेली यूज में भी पहन सकती हैं। ये ज्वेलरी न सिर्फ लूज वेट होती हैं बल्कि ट्रेडिशनल लुक भी देती हैं।

वैसे भी गोल्ड और डायमंड ज्वेलरी रोजाना कैरी करना संभव नहीं हो पाता। रोजाना के लिए तो ऐसी स्मार्ट ज्वेलरी ही अच्छी लगती है जो ज्यादा महंगी न हो, पर लुक को करे कंप्लीट। इस लिहाज बेस्ट है ट्राइबल ज्वेलरी। सबसे जरूरी बात कि इन दिनों फैशन में ये टॉप पर है। ये ज्वेलरी ज्यादा एक्सपेंसिव नहीं होती, लेकिन स्टाइल के मामले में इसका कोई मुकाबला नहीं। यही वजह है कि ट्राइबल ज्वेलरी कॉलेज गर्ल्स , युवतियों के साथ ही हाई सोसाइटी वुमन्स के बीच भी लोकप्रिय है।

सिल्वर, तांबे, लोहे, लकड़ी, हाथी दांत, स्टोन्स व कलरफुल बीड्स इत्यादि से निर्मित ट्राइबल ज्वेलरी में प्रमुखता से इस्तेमाल किए जाते हैं सूरज, चांद-तारे व विभिन्न ज्यामितीय डिजाइन्स व एनिमल मोटिफ। इन्हें रोजाना कैरी करने में चोरी हो जाने का कोई खतरा भी नहीं। वेस्टर्न वेयर के साथ ये ज्वेलरी लगती है लाजवाब, वहीं साड़ी जैसे इंडियन आउटफिट के साथ भी ट्राइबल ज्वेलरी आपको देगी ट्रेंडी व कूल लुक।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY