पूर्ण शराबबंदी के लिए चरणबद्ध आंदोलन करेगी जाप- पप्पू यादव

पटना। जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पूब यादव ने कहा है कि पार्टी बिहार में पूर्ण शराबबंदी के लिए चरणबद्ध आंदोलन करेगी। इसके लिए पार्टी जून माह में भितहरवा से गया तक पदयात्रा कार्यक्रम का आयोजन करेगी। कहा कि राज्यव में पूर्ण शराबबंदी एक साथ ही लागू की जानी चाहिए। किस्तोंइ में शराबबंदी का कोई मायने नहीं है।


श्री यादव ने कहा कि मुख्यंमंत्री पहले गांव.गांव तक शराब की दुकान खुलवाते हैं और अब शराबबंदी की राजनीति कर रहे हैं। शराब शराब होती हैए देसी और विदेशी शराब में कोई फर्क नहीं होता है। उन्हों।ने कहा कि नीतीश सरकार गांधी जी के सपनों को चकनाचूर कर रही है। गांवों में शराब बंदी और शहरों में शराब की बिक्री। इससे अपराध की घटनाएं और बढ़ेंगी। शराब की कालाबाजारी होगी।


सांसद ने कहा कि नेताओं और सरकार की जवाबदेही तय करनी होगी। इसके लिए जवाबदेही बिल को संसद में पेश किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पार्टी जम्मू .कश्मी र से कन्या कुमारी तक जवाबदेही बिल के लिए माहौल बनाएगी और इसके लिए संघर्ष करेगी।


सांसद ने कहा कि लालू यादव व नीतीश कुमार की सरकार अपराधए बलात्कांर और छेड़खानी की नयी परिभाषा गढ़ रही है। महागठबंधन के विधायक अपराध की नयी.नयी तरकीब बना रहे हैं। सत्तागरूढ़ दल के विधायक खुद ही अपराध को अंजाम दे रहे हैं। उपवास कार्यक्रम के अंत में सभी लोगों ने दो मिनट मौन रखकर गांधी जी के प्रति अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY