फुटपाथ पर सो रहे ५ लोगों को कुचला, चालक गिरफ्तार

मुंबई। मुंबई में बीती देर रात एक तेज रफ्तार मर्सडीज कार ने फुटपाथ पर सो रहे पांच लोगों को रौंद दिया। हालांकि गनीमत ये रही कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।


घटना के सभी पांच लोग गंभीर रुप से घायल हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मर्सडीज चालाक मौके से फरार हो गया था जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।


यह दुर्घटना ठीक वैसी ही थी जैसी साल २००२ में हुई थी, जिसमे बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की लक्जरी कार ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों को बुरी तरह से रौंद दिया था। उस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और यह हादसा काफी चर्चा का विषय बना था। हिट एंड रन की यह ताजा घटना बीती देर रात करीब सवा १२ बजे हुई दक्षिण मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर हुई। पुलिस के अनुसार झाडख़ंड नंबर प्लेट की एक सफेद मर्सडीज कार ने फुटपाथ पर सो रहे चार महिलाओं और एक बच्चे पर चढ़ा दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मर्सडीज कार ने लोगों पर कार चढाने से पहले राह चल रहे दो वाहनों को टक्कर भी मारी थी। घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार हो रहा है। भर्ती घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY