कांग्रेस के आरोप झूठे और बेबुनियाद- गडकरी

जयपुर। केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने धौलपुर में भूमि उपयोग प्रकरण में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिये गये निर्णय का स्वागत किया है।

उन्होंने जयपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे पर झूठे एवं बेबुनियाद आरोप लगाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई। मैंने पहले भी कहा था कि ये आरोप झूठे हैं। अब सुप्रीम कोर्ट ने निर्णय देकर इसे सिद्ध कर दिया है। उन्होंने कहा कि इस निर्णय से मुख्यमंत्री के प्रति जनता का विश्वास और मजबूत होगा। साथ ही राजस्थान और तेजी से विकास की ओर बढेगा।

विकास की धारा रोकने वालों को सुप्रीम कोर्ट का करारा जवाब -मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद देते हुए कहा कि कोर्ट ने पूरी गहराई से मामले को समझा है और यह निर्णय दिया है। राजे ने जयपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा कि जिन लोगों ने कभी मुख्यमंत्री, कभी मुख्य सचिव और कभी केन्द्रीय गृह सचिव पर आरोप लगाकर विकास की धारा को रोकने का प्रयास किया है, उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने करारा जवाब दिया है।

उल्लेखनीय है कि धौलपुर में भूमि के गलत उपयोग का आरोप लगाते हुए इसकी सीबीआई से जांच कराने के लिये एक याचिका दायर की गई थी जिसे सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY