जाट आरक्षण पर उचित निर्णय ले राज्य सरकार : हुड्डा

नई दिल्ली। हरियाणा में आरक्षण आंदोलन के कारण बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. हुड्डा ने कहा है कि जाट आरक्षण आंदोलन एक गंभीर मुद्दा है। इस पर राजनीति करने के बजाय सरकार को मामले को सुलझाने के लिए कोई ठोस कदम उठाना चाहिए।
राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बी. एस. हुड्डा ने शनिवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि जाट आरक्षण आंदोलन के कारण राज्य में स्थिति काफी बिगड़ती जा रही है। मनोहर लाल खट्टर सरकार इसका कोई उचित समाधान न करके, इस पर भी राजनीति खेल रही है, जो कि राज्य के विकास को देखते हुए सही नहीं है।
प्रदर्शनकारियों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने कहा कि आंदोलन के दौरान प्रदर्शनकारी ऐसी कोई स्थिति उत्पन्न न करें, जिससे किसी भी व्यक्ति की जीवन एवं संप्पति को कोई नुकसान पहुंचे।
राज्य सरकार से मामले को सही तरीके से निपटाने की अपील करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने कहा कि आरक्षण आंदोलन इस मायने में महत्वपूर्ण है कि राज्य सरकार ने आरक्षण जांच प्रणाली को सही तरह से जांच न कराकर इसे तोड़-मरोड़ कर पेश कर रही है, जो कि राज्य में कानून-व्यवस्था को बिगाड़ रही है। उन्होंने राज्य सरकार से इस मुद्दे पर राजनीति न करने के बजाय जल्द से जल्द उचित कार्रवाई करने की अपील की है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY