विधानसभा चुनावों में भाजपा की होगी विजय: जेटली

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ के नारे को दोहराते हुए केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली ने भरोसा जताया है कि देश के चार राज्यों एवं एक केंद्र शासित प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा की विजय होगी। इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी की राजनीतिक तौर तरीकों की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी अब मुख्यधारा राजनीति से दूर हो गई है।
भाजपा कार्यकारिणी की बैठक के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए अरूण जेटली ने कांगेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी की राजनीतिक शैली एक मुख्यधारा वाली राजनीतिक पार्टी की तरह नहीं है। हर गठबंधन में कांग्रेस की कोई भूमिका नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी के कांग्रेस मुक्त भारत के नारे को इस देश के मतदाता वास्तविकता में बदल कर दिखाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने विधानसभा चुनावों में भाजपा के विजय होने का भी भरोसा जताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेतृत्व में देश को एक इमानदार सरकार मिली है।
उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में पश्चिम बंगाल, असम, केरल, तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा की गई। केंद्रीय मंत्री जेटली के अनुसार असम में भाजपा का गठबंधन प्रमुख है। केरल में हमारी ताकत बहुत बड़ी है और वहां की राजनीति में काफी बड़े परिवर्तन आए हैं। पश्चिम बंगाल में पिछले चुनाव में हमने अपनी वोट संख्या बढ़ाई थी, उसे और बढ़ाने का प्रयास करेंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY