हार्ले डेविडसन पर बैठकर संसद पहुंची रंजीत रंजन ने दिखाया अपना दम

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर जन अधिकार पार्टी के प्रमुख एवं सांसद पप्पू यादव की पत्नी और कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन ने संसद भवन परिसर में हार्ले डेविडसन मोटरसाइकल चलाकर सबको चकित कर दिया। हार्ले डेविडसन चलाकर दिखाने के पीछे उनका मकसद यह था कि वर्तमान दौर में महिलाएं किसी से पीछे नहीं हैं और वह सब कुछ करने में सक्षम हैं।

संसद भवन परिसर में मोटरसाइकल पर पहुंची बिहार के सुपौल लोकसभा क्षेत्र की सांसद रंजीत रंजन ने मंगलवार को यहां बताया कि वह मोटरसाइकिल या साइकिल से रोज संसद आ सकती हैं। उनकी जिंदगी ऐसी रही है कि जहां उनके माता-पिता ने कोई रोक-टोक नहीं की। जब शॉर्ट्स पहनकर टेनिस खेला तो भी नहीं रोका गया I अपने पति पप्पू यादव के बारे में उन्होंने कहा कि वह अपनी मोटरसाइकिल उन्हें छूने भी नहीं देती। बस उन्हें पीछे बैठाकर सवारी करवा देती हैं।
हार्ले डेविडसन के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि यह मोटरसाइकिल उन्होंने खुद के पैसों से ली है क्योंकि उनके बेटे ने कहा था कि मां, अभी शौक पूरे नहीं करोगी तो कब करोगी। वैसे वह बचपन में भी बाइक चलाती थी।
जानकारी हो कि सांसद रंजीत रंजन को हर मुद्दे पर बेबाक राय रखने के लिए जाना जाता है। मीडिया में रंजीत और पप्पू यादव का प्यारभरा रिश्ता भी चर्चा में रहा है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY