LoC पार करने के लिए पाकिस्‍तान देता है 1 करोड़ रुपये: POK नेता  

जम्‍मू/नई दिल्‍ली। पाकिस्तान द्वारा भारत में घुसपैठ बनाने के लिए जो प्लानिंग की जाती है उसका एक और सच सामने आया है। पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के मुजफ्फराबाद में एक बार फिर से लोगों ने पाकिस्तान की नापाक हरकतों के खिलाफ लामबंद होकर उसके खिलाफ नारेबाजी की है। पीओ के आधारित जम्मू कश्मीर अमन फोरम के नेता सरदार रईस इंकलाबी ने पाकिस्तान को दुनिया में आतंकवाद फैलाने से बाज आने की हिदायत दी है। इसके अलावा उन्होंने पीओके में चल रहे आतंकवादियों के कैंपों को खत्म करने को भी कहा है।

सरदार रईस ने कहा कि पाकिस्तान यहां पर भाड़े के हत्यारों को भेज रहा है। पाकिस्तान सरकार और सेना भारत में सीमा पार करने वाले आतंकियों को एक करोड़ रुपये देती है। इसके अलावा उन्हें भारत में दहशत फैलाने के लिए सभी तरह का असलहा भी मुहैया करवाती है।

उन्होंने पीओके में एक जनसभा में संबोधित करते हुए कहा, पाकिस्तान में प्रतिबंधित आतंकी संगठन भी खुलेआम घूमकर अपने काम को अंजाम देते हैं। उन्हें यहां पर कुछ भी करने की खुली छूट है। वह एलओसी पर जाकर खूनी खेल को अंजाम देते हैं। उन्होंने पाकिस्तान सरकार से इन सभी संगठनों पर प्रतिबंध लगाने की भी मांग की है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY