ग्वालियर से खालिस्तान लिब्रेशन फोर्स के तीन आतंकी गिरफ्तार

ग्वालियर। पंजाब क्राइम ब्रांच ने एमपी एटीएस (एंटी टेररिस्ट स्क्वॉयड) के साथ मिलकर बुधवार देर रात आतंकी संगठन खालिस्तान लिब्रेशन फोर्स (केएलएफ) के तीन आतंकियों को ग्वालियर से गिरफ्तार किया है।

तीनों आतंकियों को ग्वालियर जिले के डबरा और चीनौर थाना इलाके से गिरफ्तार किया गया। पंजाब पुलिस को काफी समय से इन आतंकियों की तलाश थी। यह तीनों आतंकी संगठन को हथियारों की खेप भेजने और खालिस्तान लिब्रेशन फोर्स के लिए जासूसी करते थे। पंजाब पुलिस ने ग्वालियर एटीएस की मदद से आतंकियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार आतंकियों की पहचान बलकार सिंह, बलविंदर सिंह और सत्येन्द्र उर्फ छोटू रावत के रूप में हुई।

पुलिस ने बलकार सिंह को चीनोर थाना के ररूआ गांव से, बलविंदर सिंह डबरा थाना के ग्राम सालवई से जबकि सतेन्द्र को डबरा थाटीपुर से गिरफ्तार किया हैं। पकड़े गए आतंकी केएलएफ से जुड़े आतंकियों को हथियारों की सप्लाई करते थे। जिसके लिए पंजाब पुलिस को उनकी बहुत दिनों से तलाश थी। कुछ दिन पहले पंजाब पुलिस को सूत्रों द्वारा पता चला कि तीनों ग्वालियर में सुरक्षित ठिकानों पर छिपे हैं। इसके बाद पंजाब पुलिस ने ग्वालियर एटीएस से मदद मांगी और उनके साथ ज्वाइंट ऑपरेशन में बुधवार देर रात तीनों आतंकियों को पकड़ने में सफलता हासिल की। फिलहाल आतंकियों को लेकर पंजाब पुलिस रवाना हो गई है। तीनों पर थाना रामदास (अमृतसर पंजाब) में आतंकी गतिविधियों में शामिल होने का मुकदमा भी दर्ज है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY