जेब एमसी ने लांच किया डिजिटल डिस्प्ले पावर बैंक, जानें क्‍या है खास..

नई दिल्ली। पावर बैंक बनाने वाली कंपनी ने अपना नया पावरबैंक उतारा है। कपंनी ने इसे जेब एमसी 15000 पीडी पावर बैंक नाम से उतारा है। इसकी सबसे बड़ी खूबी ये है कि कंपनी ने इसमें डिजिटल डिस्पले दिया है। इसके अलावा यह पतला और स्टाइलिश होने के साथ ही कॉम्पैक्ट डिजाइन वाला है। इसमें दिया गया डिजिटल एलइडी डिस्प्ले आपको सही-सही बताता है कि डिवाइस में कितनी ऊर्जा बच रही है। यह ड्यूल यूएसबी पोर्ट और 2 ए मैक्स आउटपुट के साथ अधिकतम उपयोग में सहायता करता है। बैटरी परसेंटेज के अलावा डिजिटल डिस्प्ले 1 ए और 2 ए स्टेटस भी दिखाता है।

माइक्रो यूएसबी पोर्ट के साथ
डिजिटल डिस्प्ले होने से आपको बैटरी की स्थिति जानने में काफी मदद मिलती है। पावर बैंक को चार्ज करने के लिए यह माइक्रो यूएसबी पोर्ट के साथ आता है, चार्जिंग का मैक्स इनपुट 2 ए है। आपको ओवरचार्जिंग की समस्या के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि इसमें ओवर चाज्र्ड, अंडरवोल्टेज और शार्ट सर्किट सुरक्षा है।

पूरे दिन करें डिवाइस चार्ज
अब आप अपना काम बिना टेंशन के पूरा कर सकते हैं और पूरे दिन पावर बैंक से अपना डिवाइस चार्ज कर सकते हैं। मौजूदा दौर में चार्जिंग की समस्या काफी बढ़ गई है। ऐसे में पावर बैंक के बिना काम नहीं चल सकता है। इसलिए इस पावर बैंक को काम में ले सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY