जबलपुर से कोलकाता के लिए 14 सितम्बर से शुरू होगी उड़ान

जबलपुर। लंबे समय से जबलपुर से कोलकाता के लिए वायुसेवा प्रारंभ की मांग के चलते सांसद राकेश सिंह प्रयास कर रहे थे। इन्हीं प्रयासों के परिणामस्वरूप जूम एयरलांस द्वारा जबलपुर से कोलकाता की नई वायुसेवा 14 सितम्बर से प्रारंभ की जा रही है। इसकी जानकारी जूम एयरलाइंस के सीईओ एवं डायरेक्टर कोष्टव एम धर ने सांसद राकेश सिंह को दिया।

सांसद राकेश सिंह सिंह लोकसभा अध्यक्ष सुमित्र महाजन के साथ वर्ल्ड पार्लियामेंट समिट में भाग लेने इंडोनेशिया गए हुए है और जूम एयरलाइंस के सीईओ द्वारा दूरभाष पर उन्हें नई उड़ान के शेड्यूल की जानकारी देते हुए बताया गया कि 14 सितम्बर से उड़ान प्रारंभ होगी जो सुबह 8.10 बजे दिल्ली से प्रारंभ होकर 9.30 बजे जबलपुर आएगी और सुबह 10 बजे जबलपुर से प्रारंभ होकर 11.10 बजे कोलकाता पहुंचेगी।

दोपहर 2.55 बजे कोलकाता से प्रारंभ होकर सायं 4.10 बजे जबलपुर पहुंचेगी और 4.30 बजे जबलपुर से प्रारंभ होकर 5.40 बजे दिल्ली पहुंचेगी। जूम एयरलाइंस के सीईओ द्वारा नई उड़ान के संचालन में मंत्रालय से लगातार संपर्क कर सभी स्वीकृतियां दिलाने के लिए सांसद राकेश सिंह का धन्यवाद देते हुए आग्रह किया कि इस उड़ान के प्रथम संचालन को दिल्ली में उनके द्वारा ही लोकार्पित किया जाए।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY