बिहार : खगड़िया में वॉलीबॉल मैच के बहाने बुलाकर चार युवकों की हत्या, नदी में बहाए शव

पटना: बिहार के खगड़िया में एक सनसनीखेज वारदात में चार युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई और उनके शव नदी में बहा दिए गए. ये चारों युवक 13 नवंबर से लापता थे. भागलपुर के नवगछिया अनुमंडल क्षेत्र के इन चार युवकों को वॉलीबॉल मैच के बहाने घर से बुलाकर हत्या किए जाने का खुलासा हुआ है. इन चारों की खगड़िया जिले के छोटी अड़ंगा में नदी किनारे गोली मारकर हत्या कर दी गई. मारे गए युवक खरीक थाना के नरकटिया निवासी प्रदीप कुमार झा, श्रवण कुमार झा तथा बिहपुर थाना के गौरीपुर के सौरभ कुमार और छोटू कुमार हैं.

बता दें कि 13 नवंबर को भागलपुर के नवगछिया पुलिस को चार युवकों के लापता होने का मामला सामने आया था. इन युवकों को वॉलीबॉल खेलने के लिए नवगछिया-खगड़िया सीमावर्ती गंगा दियारा इलाके में कुछ लोगों द्वारा बुलाया गया था. लेकिन जब चारों वापस घर नहीं पहुंचे तो उनकी तलाश शुरू हुई. परिजनों ने पुलिस में लिखित सूचना देकर अपहरण की शिकायत दर्ज कराई. शनिवार को गुमशुदा युवकों की तलाश में दियारा इलाके की खाक छान रही पुलिस को नदी किनारे खून से सने कपड़े मिलने के बाद मामला का खुलासा हुआ. पुलिस अब चारों शवों को खोजने में लगी है.

इधर इस मामले में एक युवक रोहित कुमार को गिरफ्तार किया गया है. राहुल इस क्षेत्र का आतंक पिंटू झा गिरोह का आदमी बताया जा रहा है. पिंकू झा कुख्यात अपराधी कैलाश झा का भाई है, जिसकी हत्या पांच वर्ष पूर्व गौरीपुर दियरा में कर दी गई थी. कैलाश की हत्या के बाद गिरोह का सरगना पिंकू झा बना. कुछ दिन पहले इन युवकों का खेलने को लेकर ही विवाद हुआ था और आशंका व्यक्त की जा रही है कि इसी विवाद की वजह से उनकी हत्या की योजना बनी थी. जिले के एसपी  सुधीर कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक से पूछताछ की जा रही है.

घटनास्थल पर से कुछ कपड़े मिले हैं जिसमें खून के निशान के अलावा शव को घसीटने के निशान भी हैं. गिरफ्तार युवक ने गोली मारने की बात स्वीकार की है. हत्या करने से पहले शराब भी पिलाई गई थी.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY