प्रद्युम्न की हत्या: सहपाठियों ने भी आरोपी को उद्दंड बताया

गुड़गांव। रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात वर्षीय छात्र प्रद्युम्न की हत्या के मामले में पकड़े गए छात्र के सहपाठियों ने आरोप लगाया है कि वह प्राय: ‘उद्दंडता’ करता था और किसी पर भी हाथ उठाने के लिए तैयार रहता था। हालांकि छात्रों ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर यह बात कही। वहीं सोहना के पॉश डिफेंस कॉलोनी इलाके में स्थित 11वीं कक्षा के आरोपी छात्र के घर के बाहर ताला लटका हुआ पाया गया।

सीबीआई ने 16 वर्षीय छात्र को कथित तौर पर प्रद्युम्न की हत्या करने के मामले में पकड़ लिया था। इससे पूरे मामले में नया मोड़ आ गया क्योंकि हरियाणा पुलिस ने बच्चे की हत्या के मामले में एक स्कूल बस के कंडक्टर को गिरफ्तार किया था। छात्र के सहपाठियों ने दावा किया कि आरोपी नाबालिग ‘उद्दंड’ है और स्कूल में भी ‘अशिष्ट व्यवहार’ करता था। उसकी कक्षा के एक छात्र ने कहा, ‘‘वह अपनी उम्र के आम लड़कों से अधिक भारी है और छोटे-छोटे मुद्दों को लेकर अन्य छात्रों पर हाथ उठाने को तैयार रहता था।’’ एक अन्य सहपाठी ने दावा किया, ‘‘वह पढ़ाई और खेल में बहुत अच्छा नहीं था।’’

हालांकि उसके व्यवहार को लेकर उसके परिवार से संपर्क नहीं किया जा सका। एक संवाददाता जब उसके घर गया तो पड़ोसियों ने भी उसके आचरण को लेकर शिकायत की।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY