इस टीवी एक्टर का दावा, ये होंगे Bigg Boss 11 के विनर

नई दिल्ली: टीवी के सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस‘ में आय दिन हमें नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलते हैं. आय दिन घरवाले हमें अपने हरकतों से हैरान करते हैं. लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि सीजन का विनर कौन बनेगा? हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हितेन तेजवानी, अर्शी खान, आकाश ददलानी, पुनीश शर्मा, प्रियंक शर्मा, लव त्यागी इसमें से किसी एक के सिर ‘बिग बॉस सीजन 11’ का ताज सजेगा. खैर अभी फिनाले में काफी वक्त बाकी है, लेकिन एक टीवी एक्टर ने सीजन के विनर के नाम की घोषणा कर डाली है.

पॉपुलर टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में रमन भल्ला का किरदार निभाकर मशहूर हुए अभिनेता करण पटेल ने सीजन के विनर के नाम की घोषणा कर डाली है. उन्होंने ट्विटर पर तीन नाम बताए हैं जो सीजन जीत सकते हैं. यह तीन नाम हैं शिल्पा शिंदे, हितेन तेजवानी और विकास गुप्ता. ‘ये है मोहब्बतें’ के चार साल पूरे होने पर करण पटेल ने ट्विटर पर अपने फैन्स से बातचीत की. इसमें से किसी एक फैन ने सवाल पूछा कि बिग बॉस का विजेता कौन होगा, तो उन्होंने शिल्पा, हितेन और विकास का नाम लिया.


हैरानी की बात यह है कि इसमें हिना खान का नाम शामिल नहीं है, जिन्हें घर की सबसे मजबूत कड़ी माना जाता है. हिना खान जहां खुद को घर की फाइनलिस्ट समझती हैं, वही करण को ऐसा लगता है कि जल्द ही वे घर से बाहर हो जाएंगे! बता दें, करण उन सेलेब्स में शामिल हैं जो बिग बॉस फॉलो करते हैं. वे लगातार ट्विटर पर शो के बारे में बातचीत करते हैं. कई माकों पर उन्होंने हिना खान को ट्विटर पर फटकार भी लगाई है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY