फिल्म ‘अक्टूबर’ का ट्रेलर रिलीज, दिखेगी वरुण और बनिता की रोमांटिक कहानी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और इस फिल्म से डेब्यू कर रही एक्ट्रेस बनिता संधु की फिल्म ‘अक्टूबर’ का ट्रेलर आखिर कार रिलीज हो गया है. इस फिल्म की कहानी को लेकर अब तक काफी कयास लगाए जा रहे थे और फिल्म का यह ट्रेलर काफी हद्द तक फिल्म की कहानी के बारे मे बता रहा है. ट्रेलर से साफ पता चल रहा है कि इस यह एक साइलेंट लव स्टोरी है. फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है और फिल्म की कहानी जुही ने लिखी है. फिल्म में वरुण धवन का किरदार भी काफी अलग है.

गौरतलब है कि इस फिल्म में वरुण डेन का किरदार निभा रहे हैं जो एक होटल में हाउस कीपिंग का काम करता है. वहीं बनिता भी इसी होटल में काम करती हैं और वह स्यूली नाम की लड़की की भूमिका निभा रही हैं. ट्रेलर की शुरुआत वरुण धवन से होती है लेकिन बीच में अचानक ही ट्रेलर में अजीब मोड़ आ जाता है और कहानी एक अलग ही मोड़ ले लेती है. फिल्म की कहानी एक ऐसा मोड़ लेती है कि डेन और स्यूली की जिंदगी बदल जाती है.

बता दें, फिल्म का नाम पूरी तरह से सटीक है. ट्रेलर को देख कहा जा सकता है कि इसमें विनटर्स को दिखाया गया है और दोनों की यह कहानी भी सर्दियों को दिखा रही हैं. शूजित सरकार के साथ यह वरुण की पहली फिल्म है. वहीं वरुण के फैन्स भी उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद करने वाले हैं और ट्रेलर में बनिता की एक्टिंग भी काफी अच्छी है. इस फिल्म को लेकर वरुण का कहना है कि यह लव स्टोरी डेट करना, किस करना और गले मिलने जैसी नहीं है और अब ट्रेलर देखने के बाद वरुण की यह बात एक दम साफ हो गई है. यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY