यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसे में एम्स के तीन डॉक्टरों की मौत

मथुरा। यमुना एक्सप्रेसवे पर देर रात मथुरा के नजदीक हुये एक हादसे में दो महिलाचिकित्सकों समेत एम्स के तीन चिकित्सकों की मौत हो गयी। हादसे में इसी संस्थान के चार अन्य चिकित्सक घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि सात डॉक्टर एक एसयूवी में सवार होकर दिल्ली से आगरा जा रहे थे। रास्ते में उनका वाहन देर रात करीब ढाई बजे एक कैंटर से टकरा गया। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि तीन डॉक्टरों की घटनास्थल पर ही मौत गयी जबकि चार अन्य को यहां के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। बाद में उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेन्टर रेफर कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि तेज रफ्तार एसयूवीकैंट र से टकराई और उसमें घुस गई। उन्होंने बताया कि तीन घायलों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि चार अन्य घायल डॉक्टरों को प्राथमिक उपचार के लिए नजदीक के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। मृतकों की पहचान महिला डॉक्टर यशप्रीत (25), डॉक्टर हेमबाला (करीब25 वर्ष) और डॉक्टर हर्षद (35) के रूप में की गयी है।

शुक्ला के मुताबिक, डॉक्टर जितेन्द्र, डॉक्टर महेश, डॉक्टर अभिनव और महिला डॉक्टर कैथरीन को एम्स ले जाया गया। एसपी ने बताया कि 100 नंबर के जरिए पुलिस को सूचना मिलने के बाद तत्काल मदद मुहैया कराई गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि कैंटर चालक अपना वाहन छोड़ कर फरार हो गया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY