शुरू हुई ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ फिल्म की शूटिंग, इस एक्ट्रेस का दिखेगा जलवा

नई दिल्ली: निर्माता, निर्देशक, संगीतकार राजकुमार आर पांडेय की फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है. यह फिल्‍म साल 2016 की उनकी ही ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से’ का सीक्वल है. इस बार ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ में प्रदीप कुमार पांडेय चिंटू के साथ बिग बॉस फेम मोनालिसा, शुभी शर्मा, गार्गी पंडित, मंटू लाल, केके गोस्‍वामी, अली खान मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.

वहीं, राजकुमार आर पांडेय ने दावा किया है कि ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ इस साल की सबसे बड़ी फिल्‍म होगी. इसका कंसेप्ट और पटकथा और से काफी अलग है, जिस पर कई महीने तक उन्‍होंने काम किया है.

फिल्‍म को लेकर सेट पर सभी लोग काफी उत्‍साहित नजर आ रहे हैं. इस दौरान प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा कि यह फिल्‍म उनके लिए काफी मायने रखता है. पिछली बार दर्शकों ने ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से’ को खूब सराहा था. उन्होंने उम्‍मीद जताया है कि ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ को भी दर्शक काफी पसंद करने वाले हैं.

राजकुमार की मानें तो इस बार फिल्‍म की भव्‍यता और अधिक होने वाली है. फिल्‍म का प्रजेंटेशन बड़े पैमाने पर हो रहा है. इसके गाने भी मशहूर होने वाले है. उन्होंने बताया कि ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ में शुभी शर्मा और मोनालिसा भी उनके साथ पहली बार होंगी. दोनों फिल्‍म इंडस्‍ट्री की अनुभवी और चर्चित अदाकारा हैं. राजकुमार ने कहा, “हमें उम्‍मीद है कि ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से’ की तरह इस बार भी ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ को लोगों का भरपूर प्‍यार मिलेगा.”

वहीं, फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने बताया कि फिल्‍म के लिए स्‍क्रीन प्‍ले डायलॉग लालजी यादव ने लिखा है, जो काफी आकर्षक है. फिल्‍म का लिरिक्‍स अशोक कुमार दीप, संतोष पुरी, राजकुमार पांडेय, श्‍याम देहाती, बीमलेश उपाध्‍याय और बिट्टू विद्यार्थी ने तैयार किया है. डीओपी महेश बैंकट, एक्‍शन मनीलेश, कॉस्‍ट्यूम पूर्णिमा भाटिया और कोरियाग्राफी राजू सबाना, रिकी गुप्‍ता, कानू मुखर्जी, पप्‍पू खन्‍ना और रामदेवन का है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY