ऑटोरिक्शा में लड़की के साथ घूमते नजर आये वरुण धवन, जाने क्‍या है माजरा ?

हाल ही में वरुण मुंबई की एक सड़क पर कैमरा की पकड़ में उस वक़्त आ गए जब वो ऑटो की सवारी कर रहे थे. इस ऑटो में उनके साथ एक महिला भी मौजूद थी लेकिन छिपने की बजाए वरुण ने निकल कर कैमरा को पोज़ देने शुरु कर दिए.

दरअसल ये महिला कोई और नहीं उनकी आगामी फिल्म अक्टूबर की हीरोइन बनिता संधू थीं. बनिता संधू इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं और वरुण उनके साथ इस इंटेंस रोल कर रही हैं.

वरुण धवन इन दिनों अपनी दो फिल्मों को लेकर खासा चर्चा में हैं. एक है अनुष्का शर्मा के साथ बन रही ‘सुई-धागा’ और दूसरी फिल्म है इसी महीने रिलीज़ होने जा रही ‘अक्टूबर’. निर्देशक शूजित सरकार की इस फिल्म में वरुण एक गंभीर रोल में नज़र आएंगे.

इस फिल्म की कहानी एक ऐसे युवा जोड़े के बारे में हैं जो एक दुर्घटना के बाद रोमांस को एक अलग तरीके से समझता है. वरुण एक होटल में काम करते हैं और वहीं अपनी साथी ट्रेनी बनिता से उन्हें प्यार हो जाता है. लेकिन अचानक बनिता गायब हो जाती है और शुरु होती है प्यार की एक अनोखी कहानी.

इस फिल्म की चर्चा इसलिए भी ज़्यादा है क्योंकि इसकी लेखिका जूही चतुर्वेदी हैं जो ‘पीकू’ और ‘विकी डोनर’ जैसी फिल्में भी लिख चुकी हैं.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY