डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगी सोनम कपूर, स्विट्जरलैंड में होगी शादी

सोनम कपूर की शादी को लेकर पिछले कुछ दिनों से चल रही चर्चा में अब फाइनल डेट्स शामिल हो गई हैं. स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक सोनम अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से मई के दूसरे सप्ताह में शादी करने वाली हैं. अनुष्का और विराट कोहली की तरह सोनम और आनंद आहूजा भी डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं. उनकी शादी स्विट्जरलैंड में होगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी की शॉपिंग पूरी हो गई है. फ्लाइट्स की टिकट बुक कर ली गई हैं और मई के पहले हफ्ते में सभी रिश्तेदार शादी की रस्मों में शामिल होने स्विट्जरलैंड पहुंच जाएंगे. पहले ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि सोनम जोधपुर या उदयपुर में शादी करने वाली हैं. लेकिन अब डेस्टिनेशन फाइनल हो गई है. स्विट्जरलैंड में होने वाली इस शादी को लेकर स्विस सरकार ने भी काफी दिलचस्पी दिखाई गई है.

सोनम और आनंद अब अपनी हनीमून लोकेशन फाइनल करने में जुटे हैं. दोनों बीते एक साल से रिलेशनशिप में हैं. आनंद से सोनम की मुलाकात दिल्ली में हुई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम के लिए शादी का लहंगा फैशन डिजाइनर संदीप खोसला तैयार करने वाले हैं. बेशक ये एक डेस्टिनेशन वेडिंग है, लेकिन इस शादी में कई मेहमानों के पहुंचने की संभावना है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY