Jabra के नए वायरलेस इयरबड्स भारत में लॉन्च, कान से निकालते ही बंद हो जाएगा म्यूजिक

नई दिल्ली । डेनमार्क की इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स निर्माता Jabra की सहायक कंपनी जीएन नेटकॉम ने ‘इलीट 65टी’ वायरसेल ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी के मुताबिक डिवाइस पर यूजर्स 15 घंटे तक लगातार संगीत का मजा उठा सकते हैं। साथ ही इसमें म्यूजिक क्वालिटी को लेकर काफी काम किया गया है।

क्या है कीमत : ‘इलीट 65टी’ वायरसेल ईयरबड्स की भारत में कीमत 12,999 रुपये रखी गई है। डिवाइस देखने में काफी आकर्षक लगता है।

क्या है सबसे खास : डिवाइस में एक सबसे खास फीचर दिया गया है, जिसके तहत अगर आप कान से इयबड्स निकालेंगे तो डिवाइस पर चल रहा म्यूजिक अपने आप बंद हो जाएगा। वहीं जब आप डिवाइस को वापस अपने कान में लगाएंगे तो म्यूजिक वापस से शुरू हो जाएगा।

फीचर्स: डिवाइस में दिया गनमेटल ग्रे रंग इसे प्रीमियम लुक देता है। डिवाइस को इस तरह डिजाइन किया गया है कि इसे कान पर लगाना काफी आसान है। आप घंटों इयरबड्स को कान में लगा कर संगीत का मजा उठा सकते हैं और इससे आपके कान में दर्द भी नहीं होगा। डिवाइस काफी हलका है और ये लगभग सभी वॉयस असिस्टेंट को सपोर्ट करता है। Jabra पहली कंपनी है, जो यूजर्स को सीधे ईयरबड्स से एलेक्सा को एक्सेस करने की सुविधा देती है। डिवाइस में कॉल करने और एक्सेप्ट करने के लिए इनबिल्ट माइक्रोफोन दिया गया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY