अखिलेश ने कहा, भाजपा को हराने के लिए बसपा को ज्यादा सीटें देने को तैयार

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव लोकसभा चुनावों में भाजपा को हराने के लिए हर तरह का समझौता करने के लिए तैयार हैं। रविवार को मैनपुरी में पार्टी के एक कार्यक्रम में अखिलेश ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि हम सीटों को लेकर कोई अड़ियल रवैया नहीं रखते। उनसे पूछा गया था कि बसपा प्रमुख मायावती ने कहा है कि सीटों पर सम्मानजनक समझौता होने पर ही वह किसी गठबंधन में शामिल होंगी। इस पर अखिलेश ने कहा कि भाजपा को हराने के लिए हम कम सीटें लेने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हमें छोटे भाई की भूमिका से कोई गुरेज नहीं है, यदि बसपा ज्यादा सीटें चाहती है तो हमें कोई दिक्कत नहीं है। हम यह देखेंगे कि भाजपा को कैसे हराया जा सकता है। उन्होंने साफ कहा कि बसपा के साथ हमारा गठबंधन जारी रहेगा।

अखिलेश ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा और कहा कि जबसे योगी मुख्यमंत्री बने हैं तबसे भाजपा हर उपचुनाव प्रदेश में हार रही है। कैराना लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि हम तो वहां पर प्रचार के लिए भी नहीं गये थे जबकि मुख्यमंत्री और उनकी पूरी कैबिनेट ने वहां कैम्प डाल रखा था उसके बावजूद भाजपा चुनाव हार गयी। अखिलेश ने कहा कि यह चुनाव योगी के लिए साफ संदेश है कि जनता उनकी सरकार से खुश नहीं है।

उन्होंने हाल ही में खाली किये गये सरकारी बंगले में कथित तोड़फोड़ की खबरों पर भी कहा कि यह सब भाजपा की ओर से उनकी छवि खराब करने का प्रयास है और यदि हमें यह बताया जाये कि उस पुराने बंगले में क्या टूट-फूट हुई तो हम उसका भुगतान करने को तैयार हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY