जयपुर में 4 साल की मासूम के साथ अपरहण के बाद दुष्कर्म

जयपुर। जयपुर शहर के कानोता थाना इलाके में चार साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने सोमवार देर रात बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची को गंभीर हालत में जे के लोन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है।
पुलिस ने बताया कि मालपुरा चौड निवासी चार वर्षीय बालिका सोमवार रात करीब नौ बजे घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक पवन आया और उसे घर के पास बने चबूतरे पर ले गया। घटना के वक्त बच्ची की मां शौच करने गई थी और पिता अपने कमरे में सो रहा था। मां जब वापस लौटी तो बालिका को न पाकर उसे तलाश किया तो घर के पास ही आरोपित उसकी बेटी से दुष्कर्म करता मिला। मां ने दुष्कर्मी को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह उसे धक्का देकर मौके से फरार हो गया।
घटना के बाद से स्थानीय लोगों में आक्रोश है। आरोपी युवक फरार है। पुलिस आरोपी की पकड़ने में जुटी है। पीड़ित को जे के लोन अस्पताल मिलने के लिए कई सामाजिक संगठनों के लोग पहुंच रहे हैं।
एसीपी बस्सी पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ के मुताबिक कानोता थाना इलाके में घर के बाहर खेल रही बच्ची के साथ नशे में धुत पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है, फिलहाल आरोपी का कोई सुराग नहीं मिला है। घटना के दौरान बच्ची के पिता घर पर ही सो रहे थे और मां शौच को गई थी। बच्ची की स्थिति नाजुक बनी हुई है। उसका उपचार जारी है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY