पानी में बहे दो लोगों के शव मिले, बाकी की तलाश जारी

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के सुल्तानगढ़ फॉल पर बुधवार को हुए हादसे में पानी के तेज बहाव के बीच बहे लोगों में से दो लोगों के शव शुक्रवार सुबह पानी में उतराए मिले। तलाशी अभियान में जुटी टीम को यह शव मिले हैं, फिलहान इनकी पहचान की कोशिश की जा रही है।

विदिज हो कि गुरुवार की सुबह से ही यहां पर झरने के पानी में गायब लोगों की तलाशी का अभियान चल रहा है। गुरुवार को दिन भर पांच थानों के थाना प्रभारियों के साथ गोताखोर, एनडीआरएफ सहित अन्य बल गायब लोगों की तलाश में लगा रहा है। यहां पर गोताखोरों की टीम इस झरने के पानी में लोगों की तलाश में मोटर बोट सहित अन्य साधनों से जुटी रहीं लेकिन कोई भी व्यक्ति का सुराग नहीं लगा था। पानी में बहने वाले 6 लोगों के नाम अभी तक सामने आए हैं, इनमें विशाल चौहान, श्रीकांत कुशवाह, अभिषेक कुशवाह, लोकेश कुशवाह, रवि कुशवाह, सुशील कुशवाह के नाम बताए गए हैं। अब जो दो शव शुक्रवार को मिले हैं वह इनमें से किसके हैं यह पहचान होने के बाद ही पता चल सकेगा।

दूसरी तरफ, यह भी कहा जा रहा है कि पानी के तेज बहाव में बहे लोगों की संख्या भी अपनी स्पष्ट नहीं है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि यहां पर 10 से 12 लोग पानी में बहे हैं। गायब हुए लोगों के नहीं मिल पाने के बाद आशंका जताई जा रही है कि इनका जीवित होना मुश्किल है। इस झरने की ऊंचाई को देखते हुए यह आशंका और बढ़ रही है कि इस 100 फीट ऊंचे झरने से नीचे गिरने पर बचना मुमकिन नहीं हैं। शुक्रवार को भी अन्य लोगों को तलाशने के लिए यहां पर अभियान चल रहा है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY