असल जिंदगी का रोमांस ले रहा है टेलीविजन पर फिल्‍मी जिंदगी का मोड़

प्‍यार सभी तरह की पृष्‍ठभूमियों में पनपता है और इस बार, कलर्स अपने दर्शकों के लिए खौफनाक ड्रामा– कौन है? के साथ रीढ़ की हड्डी को थरथरा देने वाली काहनी लेकर आया है जिसमें नायिका और नायक के रूप में इशिता दत्ता और वत्‍सल सेठ दिखाई देंगे। हिरण्‍यकाशिपु और उसके भाई हिरण्‍यक्षा की पौराणिक कहानी का एक आधुनिक प्रस्‍तुतिकरण, यह अंक इस धारावाहिक में एक नए अध्‍याय की शुरुआत करता है जहां इसका फॉर्मेट प्रासंगिक कहानियों से तल्‍लीन कर लेने वाली लघु श्रृंखलाओं में बदलेगा। अब इस धारावाहिक में नई टैगलाइन भी देखने को मिलेगी और अब यह कहलाएगा कौन है? – खौफ का एक नया अध्‍याय।

इस जोड़ी ने, जो एक नो-डेटिंग क्‍लॉज पर दस्‍तखत करने के लिए खबरों में था, अंतत: प्‍यार के मजबूत बंधन से हार मानी और पिछले साल गांठ बांध ली। दस महीने बाद, वो छोटे पर्दे पर एकसाथ वापस आ गए हैं और वे दोनों कुतूहल जगाने वाली लघु श्रृंखलाओं का एक हिस्‍सा बनकर काफी रोमांचित हैं जो उन्‍हें अभिनय की विभिन्न विधाओं पर अपने हाथ आजमाने का एक मौका देती है। वत्‍सल सेठ, यतिन का किरदार निभा रहे हैं, जो हिरण्‍यक्षा का अवतार है। वो अपनी मां दीति के साथ शाही महल के नीचे स्थित नरक का दरवाजे खोलना चाहता है जो मानव जाति और हमें विदित संसार को समाप्‍त करने की धमकी देता है। दूसरी ओर, इशिता, वैष्‍णवी का किरदार निभा रही है, पड़ोस में रहने वाली एक सीधी-साधी लड़की लेकिन उसे मालूम नहीं है कि वह एक वरदान…. या एक अभिशाप के साथ पैदा हुई है।

इसके बारे में चर्चा करते हुए, इशिता का कहना था, “वत्‍सल और मैंने पहले भी दोस्‍तों के रूप में शूटिंग की है लेकिन अब एक शादीशुदा जोड़े के रूप में शूटिंग करना काफी रोमांचक है। मैं यह जानने के लिए बेताब हूँ कि क्‍या वहां कोई अंतर है लेकिन यह हम श‍ूटिंग शुरु होने के बाद ही महसूस कर पाएंगे।” एक खौफ धारावाहिक में काम करने के बारे में पूछे जाने पर इशिता का कहना था, “मैं ऐसी शख्‍स हूँ जो आसानी से डर जाती है। मैं खौफनाक फिल्‍में नहीं देख सकती हूँ और थामने के लिए मुझे किसी के मौजूद रहने की जरूरत होती है। यह इस विधा में मेरा पहला अनुभव है जहां मैं विभिन्न भावनाओं के साथ प्रयोग कर सकती हूँ और सह-अभिनेता के रूप में वत्‍सल को पाकर मैं बेहद रोमांचित हूँ।”

वत्‍सल छोटे पर्दे पर और इस बार अपनी पत्‍नी इशिता के साथ वापसी के बारे में बातचीत करने को लेकर अपनी उत्तेजना को काबू में नहीं रख पा रहे थे। उनका कहना था, “इशिता के साथ काम करना हमेशा ही काफी शानदार रहा है और कौन है? के साथ अब हम एक शादीशुदा जोड़े के रूप में कैमरे का सामना करने का अनुभव हासिल करेंगे। मैं इस पेशकश की स्‍टोरीलाइन के कारण इसके बारे में बहुत उत्तेजित हूँ; यह बहुत अच्‍छे से संतुलित कन्‍सेप्‍ट है जिसमें खौफ और रोमांस का परिपूर्ण मिश्रण मौजूद है। हम शूटिंग करना शुरु कर चुके हैं और हमारे किरदार बिल्‍कुल उलट हैं जो हास्‍य को बढ़ाता है।”

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY