‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़‘ में हुमा ने शांतनु को दीं कुकिंग टिप्स!

भारत में एक्टिंग पर आधारित एकमात्र रियलिटी शो – ज़ी टीवी के ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़‘ ने इस सीजन में अपने जबर्दस्त टैलेंट से दर्शकों को मोहित कर लिया है। इन नन्हें ड्रामेबाज़ों ने अपने मासूम और नटखट अंदाज के साथ-साथ अपनी अभिनय कुशलता से दर्शकों को दीवाना बना दिया है। इसके अलावा तीनों जजों – हुमा कुरैशी, विवेक ओबेराय और ओमंग कुमार के बीच दिलचस्प केमिस्ट्री और होस्ट्स – शांतनु माहेश्वरी और विघ्नेश पांडे की मस्ती से भरी जुगलबंदी ने इस शो में दर्शकों की दिलचस्पी और बढ़ा दी है।
जहां इस शो के नौटंकी बच्चे अपनी ड्रामेबाज़ी से जजों और दर्शकों को लगातार इम्प्रेस कर रहे हैं, वहीं होस्ट शांतनु, खूबसूरत मेंटर हुमा कुरैशी को आकर्षित करने के लिए हर तरकीब अपना रहे हैं। और इस बार इस चार्मिंग होस्ट ने हुमा को इम्प्रेस करने के लिए एक कुकिंग चैलेंज स्वीकार कर लिया। हुआ यूं कि प्रतिभागी स्निग्धा और अनीश की परफॉर्मेंस के बाद मेंटर विवेक ओबेरॉय ने हुमा से आग्रह किया कि वे शांतनु को गोल रोटी बनाना सिखाएं। उधर, शांतनु तो हमेशा ही हुमा से फ्लर्ट करने को तैयार रहते हैं। हुमा से कुछ कुकिंग टिप्स लेने की बात सुनकर शांतनु तो खुशी से गदगद हो गए। हालांकि बहुत जोर आजमाइश के बाद बेचारे शांतनु एक ठीक-ठाक रोटी बना पाए। हुमा के साथ रोटी बनाने वाले इस पल के बाद शांतनु ने कहा, ‘‘मैं अपनी सारी जिंदगी हुमा के लिए रोटियां बनाने के लिए तैयार हूं।‘‘ इस पर हुमा ने भी तुरंत जवाब दिया, ‘‘नहीं, मुझे चावल ज्यादा पसंद है।‘‘ इन दोनों के बीच यह प्यारी-सी नोकझोंक न सिर्फ मजेदार लगती है, बल्कि इस शो में मनोरंजन का मजा भी दोगुना कर देती है।
आप भी इन नन्हें ड्रामेबाज़ों के ड्रामे का जादू देखने के लिए तैयार हो जाइए, जहां ये सभी मिलकर मंच पर समा बांध देंगे। जहां दीपाली और गर्वित ने प्रोफेशनल मां और बेटे की भूमिका में दर्शकों को खूब लुभाया, वहीं नन्हें ड्रामेबाज़ श्रीशा और हर्ष ने जेलर और कैदी बनकर दर्शकों को खूब हंसाया। अनीश और इनायत ने एक खूबसूरत जनहित एक्ट किया जिसमें बच्चों को गोद लेने और उससे संबंधित कानून में बदलाव लाने के बारे में एक कहानी बताई गई थी।
इस सारी मस्ती और शानदार परफॉर्मेंस के लिए देखते रहिए ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़‘, हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY