ज्ञानोदय इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों ने की शैक्षणिक यात्रा

नीमच। ज्ञानोदय इंटरनेशनल स्कूल के कक्षा नर्सरी से यूकेजी कक्षा तक के विद्यार्थियों को शुक्रवार की प्रातः शैक्षणिक भ्रमण करवाया गया। इसके तहत विद्यार्थियों ने पिकनिक के साथ गोमाबाई नेत्र चिकित्सालय की कार्यप्रणाली को करीब से जाना।
ज्ञानोदय इंटरनेशनल स्कूल की डायरेक्टर डॉ. गरिमा चैरसिया के मार्गदर्षन में शुक्रवार की प्रातः स्कूल के कक्षा नर्सरी से कक्षा यूकेजी तक के विद्यार्थियों को शैक्षणिक भ्रमण करवाया गया। इसके तहत किलेष्वर मंदिर पर पिकनिक का आयोजन किया गया। यहां विद्यार्थियों व स्कूल स्टाफ ने भगवान किलेष्वर महादेव के दर्षन किए।
बच्चों ने खूब पिकनिक का आनंद लिया। विद्यार्थियों ने गोमाबाई नेत्रालय की कार्य प्रणाली को करीब से देखा बच्चों की उत्सुकता देखते हुए स्कूल की डायरेक्टर डां गरिमा चैरसिया, प्राचार्य सीके शर्मा व गोमाबाई नेत्रालय के प्रबंधक व कर्मचारियो एवं षिक्षक षिक्षिकाओं द्वारा बच्चो को गोमाबाई नेत्रालय के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी दी गई। इस अवसर पर डायरेक्टर डा. गरिमा चोरसिया, प्राचार्य सीके शर्मा,षिवांगी गर्ग, सिमरन शर्मा, दीपा रूस्तगी, योगिता जोषी, लक्षिका कटारिया,सुधा सोलंकी, ईश्वरराम बाथम,रिषभ नाहटा एवं अनेक विद्यार्थी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY