धर्मगुरु सैयदना साहब की वाअज में शामिल हुए मोदी

इंदौर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को अपने एक दिवसीय इंदौर प्रवास के दौरान बोहरा समाज के धर्मगुरु डॉ. सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन की वाअज में शामिल हुए। इस दौरान धर्मगुरु सैयदना साहब ने उनका तहेदिल से स्वागत किया। इस अवसर पर राज्यपाल आनंदबेन पटेल और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहे।

बता दें कि प्रदानमंत्री नरेन्द्र मोदी दिल्ली से विशेष विमान द्वारा शुक्रवार को सुबह 11.40 बजे इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे, जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनका स्वागत करते हुए भव्य अगवानी की। प्रधानमंत्री एयरपोर्ट से सीधे सेफीनगर के लिए रवाना हुए, जहां सैयदना साहब की वाअज का कार्यक्रम चल रहा है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है और सेफीनगर में एसपीजी के जवान तैनात किए गए हैं।

प्रधानमंत्री एयरपोर्ट से सीधे सेफीनगर पहुंचे, जहां धर्मगुरु सैयदना साहब ने उनका स्वागत करते हुए कि हम अपने वतन हिन्दुस्तान में सुकून में हैं। गुजरात, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश और राजस्थान में हमारे धर्मस्थल अनमोल मोती की तरह हैं। सैयदना साहब ने समाजजनों को भाईचारे का संदेश दिया और कहा कि देश की तरस्की में योगदान दें। उन्होंने प्रधानमंत्री को स्वच्छता अभियान और मेक इन इंडिया के लिए शुभकामनाएं दीं, वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने मेजबान और मेहमान की भूमिका बखूबी निभाई है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY