सीएम के लिए मेरा नाम उछालने वाले मेरे हितैषी नहीं: दिग्विजय

भोपाल । पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने उन लोगों को आड़े हाथों लिया है, जो प्रदेश में मुख्यमंत्री पद के लिए उनका नाम उछालना चाहते हैं। दिग्विजयसिंह ने कहा है कि ऐसा करने वाले लोग उनके हितैषी नहीं हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और कांग्रेस की चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि वे विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे। उनके यह कहने के बाद राजनीतिक गलियारों में कांग्रेस के सीएम कैंडिडेट को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। वहीं, कुछ लोगों ने इस पद के लिए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह का नाम आगे करते हुए सोशल मीडिया पर दिग्विजय फॉर सीएम कैंपेन भी शुरू करने की कोशिश की है।

इसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने ट्वीट करके अपनी स्थिति स्पष्ट की है। उन्होंने कहा है कि जिन लोगों ने भी यह अभियान शुरू किया है, वे मेरे हितैषी नहीं है। मैं एक दशक तक प्रदेश का मुख्यमंत्री रहा हूं और मेरे अपने उस बयान से पीछे हटने का कोई सवाल ही नहीं है, जिसमें मैंने कहा था कि मैं मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं हूं। उन्होंने आगे लिखा है कि मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं, जो कहता कुछ है और करता कुछ और है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY