स्काईशटल साझा बिजनेस जेट और हेलिकाप्टर सेवाएं शुरू करेगी

मुंबई। एयर चार्टर्ड सेवाएं देने वाली जेटसेटगो की इकाई स्काईशटल ने शनिवार को अपनी साझा बिजनेसजेट और हेलिकाप्टर सेवाएं शुरू करने की घोषणा की है। कंपनी ये सेवाएं सोमवार से शुरू करने जा रही है।

दिल्ली की गैर-अनुसूचित विमानन कंपनी के निवेशकों में क्रिकेटर युवराज सिंह भी शामिल हैं। जेटसेटगो की मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं सह संस्थापक कनिका टेकरीवाल ने पीटीआई- भाषा से कहा कि पांच सीटों वाले बेल हेलिकॉप्टर के जरिये शहर के जुहू हवाई अड्डे से रोजाना दो सेवाओं का महाराष्ट्र के पलघर जिले के तारापुर तथा पड़ोसी गुजरात के वापी के लिए उड़ानों का परिचालन किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मुंबई-बेंगलुरु सेवा का परिचालन जेटलाइनर के जरिये किया जाएगा। टेकरीवाल ने कहा कि कंपनी इन मार्गों से मिले अनुभव के आधार पर अपनी सेवाओं का विस्तार देश के अन्य इलाकों में भी करेगी। उन्होंने कहा कि मांग बढ़ने के साथ हम अपने बेड़े का आकार और उड़ानों की संख्या भी बढ़ा सकते हैं। हालांकि, यह सेवा कुछ महंगी होगी।

जुहू -तारापोर और जुहू -वापी के लिए एक टिकट का किराया 21,000 से 29,250 रुपये होगा। उड़ान में 45 मिनट का समय लगेगा। इन मार्गों पर सड़क मार्ग से दो से ढाई घंटे लगते है। कंपनी ने कहा कि मुंबई -बेंगलुरु मार्ग पर यात्रियों को 21,950 से 54,875 रुपये खर्च करने पड़ेंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY