एशियन कैनों स्लालम जूनियर अंडर 23 चैम्पियनशिप में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे अकादमी के खिलाड़ी

भोपाल। तेहरान में 31 अक्टूबर से 3 नवंबर 2018 तक होने जा रही एशियन कैनों स्लालम जूनियर एवं अंडर-23 चैम्पियनशिप में मध्यप्रदेश वाटर स्पोर्ट्स अकादमी के छह बालक और दो बालिका सहित कुल आठ खिलाड़ी भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे। इनमें विश्वजीत सिंह कुशवाह, धीरज कीर, राजा केवट, राहुल त्रिलोक केवट, राहुल बलीराम केवट, विशाल केवट, जहान्वी श्रीवास्तव और आरती पांडे शामिल है।

चैम्पियनशिप में भागीदारी करने के लिए रवाना होने से पूर्व खिलाड़ियों ने संचालक खेल और युवा कल्याण डॉ.एस.एल. थाउसेन से सौजन्य भेंट की। खेल संचालक डॉ. थाउसेन ने खिलाड़ियों से चैम्पियनशिप के लिए की गई तैयारी के सिलसिले में विस्तार से चर्चा की और उन्हें उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मैडल जीतकर लाएं और देश एवं प्रदेश का नाम रोशन करें। इस अवसर पर अकादमी के कैनों प्रशिक्षक श्री देवेंद्र गुप्ता भी मौजूद थे।

यह चैम्पियनशिप नॉर्थ तेहरान स्थित अल्बॉर्ज प्रोविंस की कराज रीवर में खेली जायेगी। इससे पूर्व यहां 24 से 30 अक्टूबर तक खिलाड़ी अभ्यास करेंगे। अकादमी के खिलाड़ी रविवार को भोपाल से जीटी एक्सप्रेस से दिल्ली के लिए रवाना होंगे और दिल्ली से 23 अक्टूबर को तेहरान के लिए प्रस्थान करेंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY