पूर्व विधायक कल्पना परुलेकर ने भी बताया दिग्विजय को मिस्‍टर बंटाधार

भोपाल । भारतीय जनता पार्टी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह को मि.बंटाधार कहकर उन पर प्रदेश की दुर्गति का दोष मढ़ती रही है। लेकिन अब कांग्रेस की ही एक पूर्व विधायक ने यह माना है कि दिग्विजयसिंह मि.बंटाधार हैं।
चुनावी सीजन में ‘मिस्टर बंटाधार’ का मुद्दा एक बार फिर से कांग्रेस पर भारी दिखने लगा है। कुछ ही दिन पहले जहां पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने खुद कहा था कि उनके भाषण से कांग्रेस के वोट कट जाते हैं, वहीं अब उन्हीं के शासन में विधायक रहीं कल्पना परुलेकर ने कहा कि दिग्विजयसिंह ‘मिस्टर बंटाधार’ हैं।

सोमवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कुछ मीडियाकर्मियों से चर्चा के दौरान पूर्व विधायक कल्पना परुलेकर ने कहा कि यह बात सही है कि दिग्विजय सिंह मिस्टर बंटाधार हैं और उन्होंने प्रदेश में कांग्रेस का बंटाधार किया है। सुश्री परुलेकर ने कहा कि दिग्विजय ने सही कहा है कि उनके भाषण और प्रचार से कांग्रेस के वोट कटेंगे।

गौरतलब है कि दिग्विजय ने कुछ दिन पहले एक बयान दिया था कि जिसको भी टिकट मिले चाहे दुश्मन को मिले, उस उम्मीदवार को जिताओ. और मेरा केवल एक काम है, कोई प्रचार नहीं, कोई भाषण नहीं. मेरे भाषण देने से तो कांग्रेस के वोट कट जाते हैं। दिग्विजय के इस बयान के बाद पहले प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति के मुखिया ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सफाई देते हुए कहा था कि दिग्विजय कांग्रेस के महत्वपूर्ण नेता हैं। उसके बाद खुद दिग्विजय ने इस बयान पर कहा था कि ऐसी लोगों की धारणा है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY