बाइक सवार बदमाशों ने वृद्ध को लूटा

इंदौर । विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लगने के बाद से ही पुलिस गुंडे-बदमाशों पर भी कार्रवाई कर रही है, लेकिन लगता है कि इनमें पुलिस का खौफ नहीं है। इसका पता इससे भी चलता है कि शहर में बदमाश बेखौफ होकर चोरी और लूट जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। 10 अक्टूबर सुबह भी बदमाशों ने एक वृद्ध को अपना शिकार बनाया और उन्हें चलती गाड़ी पर धक्का देकर गिराने के बाद चाकू से हमला रुपयों से पर्स व मोबाइल लूट लिया।
वारदात स्कीम नंबर 140 में रहने वाले 61 वर्षीय जटाशंकर राव के साथ हुई। वे नागदा स्थित ग्रेसिम कंपनी से रिटायर्ड हुए हैं। उनका बेटा एक बी फार्मा कंपनी में कार्यरत है। आज सुबह वे अपने बेटे को नागदा जाने के लिए दो पहिया वाहन से बीआरटीएस पर गीता भवन चौराहे के नजदीक स्थित एआईसीटीएल के आफिस गए थे। यहां से वे पूर्वी रिंग रोड होते हुए लौट रहे थे, तभी रास्ते में कृषि महाविद्यालय के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें चलती गाड़ी पर धक्का देकर गिराया। वह कुछ समझ पाते इसके पहले ही एक बदमाश ने चाकू से हमला कर दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए उनकी जेब से पर्स व मोबाइल छिन लिया।
पर्स में नकदी व जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे। वृद्ध ने शोर मचाया और कुछ लोग उनकी मदद को दौड़े तो दोनों बदमाश भाग निकले। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाने के साथ ही बदमाशों की तलाश शुरू की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। पुलिस का मानना है कि रैकी कर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। वहीं वृद्ध ने भी पुलिस को बताया कि दोनों बदमाश व्हाइट चर्च से ही उनका पीछा कर रहे थे। पुलिस हुलिए के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY