यह प्रदेश को समृद्ध बनाने का नहीं जनता को ठगने का आइडिया है

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि हार के डर से छोटे जुमलेबाज का दिन में सपने दिखाने का प्रयास है

भोपाल । नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर प्रदेश की जनता को समृद्ध मध्यप्रदेश अभियान को एक बार फिर ठगने का अभियान बताया है। श्री सिंह ने कहा कि 15 साल तक स्वर्णिम, विकसित और समृद्ध मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य से बाहर निकाल देने का दावा तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान करते रहे तब फिर ये कौन सा मध्य प्रदेश बनाने का अभियान है। श्री सिंह ने कहा कि हार के डर से दिन में सपने दिखाने का छोटे जुमलेबाज जो प्रयास कर रहे हैं जनता उनकी हकीकत जान चुकी है। उन्होंने कहा कि यह प्रदेश को समृद्ध बनाने का नहीं बल्कि जनता को एक बार फिर धोखा देने का आइडिया है।
नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि पिछले 15 साल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान मध्य प्रदेश को ठग रहे हैं जनता को धोखा दे रहे हैं। एक ओर उन्होंने आचार संहिता लगने के पहले हजारों करोड़ों का विज्ञापन देकर यह जताया था कि मध्यप्रदेश विकसित हो चुका है, समृद्ध हो चुका है। हर चुनाव के पहले उन्होंने स्वर्णिम और विकास यात्राएं निकालीं। पंचायतें की जिस पर उन्होंने प्रदेश की जनता के टैक्स से सरकार को मिले करोड़ों रुपए के राजस्व में डाका डालकर यह दावा किया कि जो योजनाएं और नीतियां उन्होंने बनाई हैं वे जनता के सुझावों पर बनी हैं। अब वे कौन सा आइडिया वो जनता से चाहते हैं।
उन्‍होंने कहा कि व्यापमं, डंपर, ई-टेंडरिंग जैसे ऐतिहासिक घोटाले करने वाली भाजपा सरकार आज घोटाले, पिछड़ेपन और स्वास्थ्य जैसे सुविधाओं में देश के सबसे खराब राज्यों में नंबर 1 पर है। श्री सिंह ने कहा कि पूरे प्रदेश में हर वर्ग में सरकार के प्रति उपजे आक्रोश को दबाने का जो असफल प्रयास भाजपा कर रही है वह शिगूफेबाजी के अलावा कुछ भी नहीं है। अभी तक उन्होंने जो जनता के साथ दो मुही बातें की हैं यह आइडिया एक बार फिर उसी दोमुह वालों का जुमला मात्र है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY