सांसद भोला सिंह के निधन पर मुख्यमंत्री ने शोक जताया

भोपाल । बेगूसराय से सांसद और बीजेपी के कद्दावर नेता भोला सिंह के निधन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत नेता को श्रृद्धांजलि देते हुए उनकी आत्मा को शांति मिलने की प्रार्थना की हे।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीटर के माध्यम से दिवंगत भाजपा सांसद को श्रृद्धांजलि देते हुए लिखा ‘हमारे वरिष्ठ साथी बेगूसराय के ञ्चक्चछ्वक्क4ढ्ढठ्ठस्रद्बड्ड सांसद भोला सिंह जी को श्रद्धांजलि। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें’। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने भी भाजपा सांसद भोला सिंह के निधन पर दुख प्रकट करते हुए उनके जीवन को जनसामान्य के लिए समर्पित बताया। राकेश सिंह ने ट्वीट कर लिखा ‘पार्टी के वरिष्ठ नेता तथा बेगूसराय से ञ्चक्चछ्वक्क4ढ्ढठ्ठस्रद्बड्ड सांसद भोला सिंह जी के निधन का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ। भोला सिंह जी आजीवन जनसामान्य की सेवा में समर्पित रहे। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें व दु:ख की इस घड़ी में परिजनों को संबल प्रदान करे’।

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भाजपा सांसद को श्रृद्धांजलि देते हुए ट्वीट कर लिखा ‘वरिष्ठ नेता बेगूसराय से भाजपा सांसद भोला सिंह के निधन के बारे में जानकर शोक हुआ… ईश्वर उनकी आत्मा को शांति और परिवारजनों को सहन शक्ति दें। ऊॅ शांति’। कैबिनेट मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी भाजपा सांसद भोला सिंह के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए उन्हें श्रृद्धांजलि दी है। नरोत्तम मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा ‘भाजपा के वरिष्ठ सांसद श्री भोला सिंह जी जो बेगूसराय से निर्वाचित होते रहे ,आज उनके निधन की दु:खद सूचना प्राप्त हुई है। वे कर्मठ जन प्रतिनिधि थे। स्व भोला सिंह जी को श्रद्धांजलि’।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY