राफेल मामले में नए खुलासे के बाद राहुल बोले: पीएम मोदी भ्रष्ट हैं, सीधे तौर पर हो जांच

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर राफेल विमान सौदे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा और फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ओलांद के बयान का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि पहले फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने कहा था कि हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री ने कहा था कि अनिल अंबानी जी को राफेल का कांट्रैक्ट मिलना चाहिए। इसी के साथ राहुल गांधी ने पीएम मोदी को भ्रष्ट कहा है।

राहुल गांधी ने अपनी तमाम रैलियों में अनिल अंबानी के कर्ज में डूबे होने की बात कहीं थी। जिसके बाद एक बार फिर आज संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि अनिल अंबानी जी 45,000 करोड़ रुपये के कर्जे में हैं। उन्होंने 10 दिन पहले ही कंपनी खोली और प्रधानमंत्री जी ने 30,000 करोड़ रुपए जो कि हिन्दुस्तान की जनता का और एयरफोर्स का पैसा है वो अनिल अंबानी की जेब में डाला है।

राहुल आगे कहते है कि प्रधानमंत्री की इस हरकत को देखकर लगता है कि मोदी जी हिन्दुस्तान के नहीं अनिल अंबानी के प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि हमारे देश का युवा आज बेरोजगार बैठा है और रोजगान की तलाश में लगा हुआ है लेकिन मोदी साहब तो अंबानी की चौकीदारी में लगे हुए हैं। मैं इस देश के युवाओं को बता देना चाहता हूं कि हमारे प्रधानमंत्री भ्रष्ट हैं। क्योंकि यह भ्रष्टाचार का मुद्दा है और पीएम इस मुद्दे पर कुछ बोल नहीं रहे हैं।

इसी बीच राहुल गांधी ने रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण के फ्रांस जाने पर भी सवाल खड़ा किया और कहा कि रक्षा मंत्री फ्रांस जा रही हैं इससे साफ संदेश क्या हो सकता है। उल्लेखनीय है कि निर्मला सीतारमण गुरुवार को तीन दिवसीय फ्रांस यात्रा पर रवाना हो गई हैं। बताया जा रहा है कि वह फ्रांस द्वारा बनाए जा रहे 36 राफेल लड़ाकू विमान का जायजा लेने जा रही है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY