कैलाश विजयवर्गीय ने राजस्थान के लोगों को कांग्रेस से आगाह किया

भोपाल । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राजस्थान के लोगों को कांग्रेस से सतर्क किया है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस और उसके अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज भी कसा है।


भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस और उसके अध्यक्ष राहुल गांधी पर ट्विटर के जरिए आड़े हाथों लिया है। उन्होंने राजस्थान की जनता को कांग्रेस से सतर्क रहने और भाजपा को वोट देने की सलाह भी दी है। उन्होंने लिखा है- सावधान रहें….सतर्क रहें । जमीर जो बेच रहे, सत्ता पाने की चाह में। ये जीते तो अड़चन बनेंगे, विकास की राह में।। कांग्रेस भ्रष्टाचार के बिना रह नहीं सकती, सत्ता में हो तो देश बेचती है और विपक्ष में हो तो टिकट।


उन्होंने आगे लिखा है- जो धरती से कटे हुए हैं, जिनकी चार-चार पीढ़ियों का आमजन से कोई नाता भी नहीं रहा हो, जिन्हें यह नहीं पता कि चने का पेड़ होता है या पौधा एवं जिन्हें मूंग-मसूर में फर्क मालूम नहीं, उन्हें किसानों की बात नहीं करनी चाहिए। श्री विजयवर्गीय ने अपने अंतिम ट्वीट में लिखा है- जिस कांग्रेस पार्टी को भारत माता की जय बोलने में शर्म आती थी/है, उसे आज भारत के नक्शे पर दूरबीन लेकर ढूढ़ना पड़े, ऐसी विलुप्त,गुमनाम, बेसहारा स्थिति हो गई है। तुष्टिकरण, परिवारवाद और विभाजनकारी राजनीति को राजस्थान की पावन धरा पर कदम भी न रखने दें।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY