चुनाव फैसला करेगा की विकास सही है या वोट की राजनीति करने वाले : सहस्त्रबुद्धे

भोपाल । मध्‍य प्रदेश विधानभा चुनाव के लिए इंदौर से भाजपा के सभी छ: उम्‍मीदवारों ने शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे की उपस्थिति में इंदौर-1 से सुदर्शन गुप्ता, इंदौर-2 से रमेश मेंदोला, इंदौर-3 आकाश विजयवर्गीय, इंदौर- 4 मालिनी गौड, इंदौर-5 महेन्द्र हार्डिया और राऊ से मधु वर्मा ने कलेक्टर कार्यालय में नामांकन दाखिल किया।
जानकारी के अनुसार सभी प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्रों से समर्थकों के साथ राजवाड़ा पर पहुंचे। यहां पर मां अहिल्या के चरणों में सिर नवाकर माल्यार्पण करने के बाद जुलूस के रूप में कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। इस अवसर पर प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे ने राजबाड़ा पर उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहा कि आने वाले चुनाव में कौन मुख्यमंत्री बनेगा, कौन विधायक यह तय हो जायेगा। यह चुनाव फैसला करेगा की विकास सही है या वोट की राजनीति करने वाले ।
विपक्षी दलों की कोई भूमिका नहीं है सिर्फ वोट बैंक की राजनीति करना ही उनका उद्देश्य है। हम सभी को तय करना है की 2003 के अंधकार युग में जाना है या आज के विकासशील युग में रहना है। उस समय जनता ने गड्ढों में सड़क देखी है। यह चुनाव फैसला करेगा कि क्या हम राजा महाराजा के साथ जाएंगे या गरीब जनता की सेवा करने वाले सेवक के साथ।
हम सभी को मिलकर 28 तारीख को होने वाले चुनाव में एकजुट होकर पूरी ताकत के साथ हमारे सभी उम्मीदवारों को भारी बहुमत के साथ जिताने का लक्ष्य लेना है, हम सब कार्यकर्ता इसके निर्णायक रहेंगे।
भाजपा नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा ने विश्वास दिलाया कि हम इंदौर की सभी सीटों पर भारी बहुमत के साथ विजय हासिल करेंगे। हमारे कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग लाएगी।
कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी विनय सहस्रबुद्धे, संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावड़ा, नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा, शंकर लालवानी, उमेश शर्मा, जेपी मूलचंदानी, बालकृष्ण अरोरा, कैलाश शर्मा, मुकेशसिंह राजावत, गणेश गोयल, घनश्याम शेर, कमल वाघेला, नानूराम कुमावत, अभिषेक बबलू शर्मा, हरप्रीतसिंह बक्षी, आलोक दुबे सहित हजारों की संख्या में पूरे समय भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे थे। राजबाड़ा से लेकर कलेक्टर कार्यालय तक पूरा क्षेत्र भाजपामय हो गया था।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY