सपा के प्रत्याशी मनोरंजन के लिएलड़ रहे है चुनाव : कमलनाथ

बैतूल । मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि सपा के प्रत्याशी मनोरंजन के लिये चुनाव लड़ रहे है। अच्छे दिन भाजपा के नेताओं के आये हैं। भ्रष्टाचार गांव से शुरु होता है एक-एक भ्रष्टाचार की जांच हम करेंगे। नर्मदा के नाम पर 8 सौ करोड़ निकाल लिए। नाथ ने कहा कि जिनकी नियत नही साफ वे क्या करेंगे नर्मदा साफ़ ?
मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मंगलवार को जिले के घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी ब्रम्हा भलावी के पक्ष में चिचोली के बाजार चौक मे आयोजित आमसभा को संबोधित किया।
कमलनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप लगभग मेरे पड़ोसी है। उन्होंने कहा कि आप ब्रम्हा भलावी का फैसला नहीं करेंगे बल्की प्रदेश का फैसला करेंगे। प्रदेश में बढ़ते अत्याचार पर कहा कि कमलनाथ की चक्की चलती जरूर देर से है, मगर पीसती बारीक ही है। हमने घोषणा की है पुरी बिजली माफ़ और बीजेपी साफ़। चिचोली मे कालेज नही है कालेज की चिंता मत करना कांग्रेस कि सरकार बनेंगी और कालेज भी बनेगा।
उन्‍होंने कहा कि इन 15 वर्षों में भाजपा सरकार ने किसानों को छला गया है। प्रदेश का भविष्य अंधकार में हो गया है, जहां नौजवानों के हाथों में काम नहीं है। पिछले 15 वर्षों में प्रदेश में उद्योग तो खुले ही नहीं हैं, जो चल रहे थे वे भी बंद हो गए। नाथ ने दावा किया कि 12 दिसंबर को मध्यप्रदेश की विधानसभा में कांग्रेस का झंडा लहराएगा। उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही किसानों का कर्ज माफ होगा और नौजवानों के हाथ में काम होगा।
सभा को संबोधित कर रहे बैतूल सेवादल के मुख्य संगठक मनोज आर्य ने कहा की कमलनाथ को कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के रुप में देखना चाहते हैं। राजेन्द्र जायसवाल ने कहा की जनता मध्यप्रदेश में कांग्रेस कि सरकार बनाना चाहती है। किसानों को खाद बीज समय पर नही मिलता है। 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY