सरकार ने खोला वादों का पिटारा, जारी किया बीजेपी का घोषणापत्र

भोपाल। देश इस समय चुनावी जंग का मैदान बन गया है क्योंकि 5 राज्यों में लोकसभा चुनाव होने जा रहे है और सभी पार्टियां एक-दूसरे पर जुबानी जंग से वार कर रहे है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को अपना मैनिफेस्टो ‘दृष्टि पत्र’ के नाम से जारी कर दिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश पार्टी कार्यालय में केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली की मौजूदगी में इस बार दो मैनिफेस्टो जारी किए हैं। इसमें एक दृष्टि पत्र है, जबकि दूसरा घोषणा पत्र आधी आबादी के लिए है, जोकिशक्ति संकल्प पत्र’ के नाम से जारी किया गया है। इसमें आने वाले पांच साल का रोडमैप भी दिया है।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को पार्टी का दृष्टि पत्र जारी करते हुए कहा कि इसमें अगले पांच साल का रोडमैप दिया गया है। साथ ही, पार्टी ने महिलाओं के लिए बड़ी घोषणाएं भी की हैं।
इस मौके पर केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली, धर्मेंद्र प्रधान, नरेंद्र सिंह तोमर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राज्य बीजेपी के अध्यक्ष राकेश सिंह, प्रभात झा समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे। मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने अपना घोषणापत्र पहले ही जारी कर दिया था और कहा था कि अगर उनकी सरकार बनता है तो वो किसानों का कर्ज मांफ करेंगे।
अब बीजेपी ने अपना संकल्प पत्र जारी करते हुए कहा है कि किसानों के साथ न्याय होगा। बीजेपी पिछले 15 सालों से सत्तारूढ़ है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई दिग्गज लगातार रैलियां कर रहे हैं। मध्य प्रदेश की सभी 230 सीटों पर 28 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। जबकि वोटो की गिनती 11 दिसंबर को जाएगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY