अब लोकसभा चुनाव पर सपाक्स की निगाहें

सपाक्स की निगाहें
भोपाल । मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद सपाक्स की निगाहें आने वाले लोकसभा चुनाव पर टिक गई हैं। इसके लिए पार्टी अपने विस्तार की तैयारी कर रही है। पार्टी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोड़ने की भी योजना बना रही है।
विभिन्न राजनीतिक दलों के साथ-साथ सपाक्स भी अब 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। इसके लिए सपाक्स ‘कार्यकर्ता जोड़ो अभियान’ भी चलाने जा रही है। इसके लिए गांव, कस्बे और छोटे शहरों पर फोकस किया जाएगा। पार्टी सूत्रों के अनुसार यह अभियान ब्लाक और जिला स्तर पर भी चलाया जाएगा। पार्टी सदस्यता अभियान भी शुरू करने की तैयारी कर रही है।
चुनाव अप्रैल के आसपास होंगे लेकिन प्रत्याशियों की स्क्रूटनी का काम दिसम्बर या जनवरी में शुरू हो जाएगा ताकि बेहतर प्रत्याशी चुने जा सकें। सपाक्स पार्टी ब्लॉक और जिला स्तर पर बड़े पैमाने पर सदस्यता अभियान भी चलाएगी। ब्लॉक अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष के साथ ही सभी स्थानों पर कार्यकारिणी गठित की जाएगी। ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि बेहतर ढंग से कार्यों का क्रियान्वयन हो सके। जिला स्तर पर पार्टी कार्यालय भी खोले जाएंगे। इस अभियान के माध्यम से संगठन को मजबूत किया जाएगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY