एंड टीवी पेश करता है एकता कपूर का नया हॉरर-मिस्ट्री शो ‘डायन‘

मुंबई । न जिंदा ना मृत, वो रात की रानी है… एक शैतानी ताकत है… अपनों के बीच छुपी, कौन है वो? अपने दर्शकों को रहस्य, रोमांच और डर के एक वैकल्पिक संसार में ले जाने के लिए एंड टीवी और एकता कपूर का बालाजी टेलिफिल्म्स पेश कर रहा है ‘डायन‘। यह शो एक ऐसी लड़की के सफर की दिलचस्प कहानी है, जो अपनों के बीच छिपी एक शैतानी ताकत का पर्दाफाश करके उसके शातिर इरादों को नाकाम करने निकली है। टीना दत्ता और मोहित मल्होत्रा जैसे पॉपुलर टेलीविजन स्टार्स की लीड भूमिकाओं वाला यह नया वीकेंड फिक्शन शो 15 दिसंबर 2018 से हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे सिर्फ एंड टीवी पर शुरू हो रहा है।
डायन, जाह्नवी मोर्या (टीना दत्ता) की एक रहस्यमय कहानी है, जो उज्जैन में रहने वाली एक पढ़ी-लिखी पारिवारिक लड़की है। जब उसे एक शैतानी ताकत की खतरनाक योजना के बारे में पता चलता है तो जैसे समय के साथ उसकी दौड़ शुरू हो जाती है। उसके शहर में लगातार कुछ रहस्यमय और अजीबोगरीब घटनाएं होती रहती हैं। अपनी जान का खतरा उठाकर वो एक डायन को बेनकाब करने के अभियान पर है, जो उसके करीबी लोगों में से एक है। इस मिशन में जाह्नवी के साथ होगा उसका बचपन का दोस्त, उसका प्रेमी आकर्ष शर्मा (मोहित मल्होत्रा), जो एक अमीर और बहादुर लड़का है। इस शो में अमित ठाकुर, आकाश तलवार, ऋषिता नाग, कनिका शिवपुरी, प्रभात भट्टाचार्य और प्रिया भतीजा जैसे प्रभावशाली कलाकार भी अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आएंगे।
इससे पहले अनेक तरह की भूमिकाएं निभा चुकीं टैलेंटेड एक्ट्रेस टीना दत्ता कहती हैं, ‘‘मैं इस बात की शुक्रगुजार हूं कि मुझे जाह्नवी का किरदार निभाने के लिए चुना गया, और एक बार फिर मुझे बालाजी टेलिफिल्म्स और एकता के साथ काम करने का मौका मिला। हॉरर-मिस्ट्री एक ऐसा जाॅनर है, जिसमें दर्शकों की भारी दिलचस्पी होती है और अब मैं इस स्पेस में अपनी जगह बनाने के लिए उत्साहित हूं। जाह्नवी का किरदार उन सभी रोल्स से अलग है, जो मैंने इससे पहले निभाए हैं। वो एक कमजोर लड़की से एक साहसी लड़की बनती है और कभी-कभी अपने भीतर के शैतानों से संघर्ष करती है। यह अलौकिक शक्तियों के साथ एक सीधी-सादी लड़की के संघर्ष की रोमांचक कहानी है, जिसमें वो अपनों के बीच छिपी एक शैतानी डायन को बेनकाब करने के सफर पर निकली है।‘‘
इस शो में मेल लीड रोल निभा रहे पाॅपुलर एक्टर मोहित मल्होत्रा कहते हैं, ‘‘यह एंड टीवी के साथ मेरा दूसरा शो है और बालाजी टेलीफिल्म्स तो मेरे दूसरे घर जैसा है। इसलिए मुझे इस शो के नायक के रूप में आकर्ष शर्मा का किरदार निभाने की बेहद खुशी है। डायन एक मिस्ट्री-हॉरर शो है। यह ऐसा विषय है जिसके साथ मैं लंबे समय से प्रयोग करना चाह रहा था और इसलिए यह मौका मैं हाथ से नहीं जाने देना चाहता था। रहस्य और डर से गुंथा यह एक दिलचस्प जाॅनर है और आकाश का मेरा किरदार इस कहानी का प्रमुख पात्र है, जो न सिर्फ जाह्नवी का प्रेमी है, बल्कि इस पूरी कहानी में उसका सच्चा साथी है।‘‘
जादू-टोने की गहरी और अंधेरी गलियों से बंधे अपने भाग्य के साथ डायन दर्शकों के दिमाग में अनेक रहस्यमय सवाल पैदा करती है। क्या जाह्नवी को कभी डायन की सच्चाई पता चल पाएगी? या फिर वो इस शैतानी ताकत के साये में अपनी हिम्मत हार जाएगी। डायन के इस रहस्य और उसके असाधारण हुलिए के साथ एंड टीवी एक ऐसी दुनिया पेश कर रहा है, जिसमें चारों ओर शैतानी ताकत मंडराती है, और जहां सब कुछ वास्तविक नजर आता है लेकिन कुछ भी वास्तविक नहीं होता।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY