कानपुर जनपद में पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली

कानपुर । उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में चेकिंग के दौरान पुलिस का मोटरसाइकिल सवार बदमाशों से आमना-सामना हो गया। पुलिस से खुद को घिरा देख बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया। जबकि दूसरा अंधेरे में जान बचाकर भाग निकला। पुलिस की गोली से घायल शातिर गैंगस्टर अपराधी है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराते हुए पुलिस ने कार्यवाही शुरु कर दी है।


जनपद के अनवरगंज थाना में गुरुवार की देर रात थाना प्रभारी व कुलीबाजार चौकी इंचार्ज पुलिस फोर्स के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी मूलगंज चौराहे से लाटूश रोड की ओर एक मोटरसाइकिल पर सावर दो युवक आ रहे थे। पुलिस को देख दोनों युवक बाइक मोड़कर भागने लगे। शक के आधार पर पुलिस ने बाइक सवार संदिग्ध युवकों का पीछा किया। पुलिस को पीछा करते देख हड़बड़ाये संदिग्धों की बाइक लोहा मण्डी से पूर्व कूड़ा घर के पास फिसलकर गई। जिसके बाद पुलिस से खुद को घिरा देख बदमाशों ने तमंचे से फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश के दायें पैर में गोली जा लगी। जिससे वह घायल हो गया। इस बीच बदमाश का दूसरा साथी जान बचाकर अंधेरे में फायरिंग करता हुए भागने में सफल रहा। पुलिस टीम ने बदमाश को तमंचे समेत गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक पूर्वी राजकुमार अग्रवाल ने शुक्रवार को बताया कि मुठभेड़ के दौरान पकड़ा गया बदमाश शातिर गैंगस्टर मो. आरिफ उर्फ गुलसन निवासी नई मस्जिद थाना बाबूपुरवा है। उसके खिलाफ जनपद के विभिन्न थानों में लगभग 01 दर्जन वाहन चोरी, गैंगस्टर, एनडीपीएस एक्ट के मुकदमें पंजीकृत हैं। मौके से एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा 315 वोर व कारतूस बरामद हुआ। घायल बदमाश का पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके फरार साथी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। जल्द उसकी भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY