कोई भ्रम में न रहे जो आया है वह जाएगा : उदय प्रताप

नरसिहपुर। कोई भ्रम में न रहे जो आया है वह जाएगा। तेंदूखेड़ा विधानसभा क्षेत्र में पराजय से हमें दुखी होने की जरूरत नहीं है। पराजय को हम इस चुनौती के साथ स्वीकारते हैं कि हम 5 साल इंतजार नहीं करेंगे। 50 वर्षों में पहली बार प्रदेश में अल्पमत की सरकार चल रही है, वह भी उनके भरोसे में जिनके कारण देश में अनेक सरकारें गिरी है। हमें पूजनीय अटल जी से प्रेरणा लेनी होगी वह एक बार सदन में दो की संख्या में बचे थे और आज उनके 282 सांसद है। हम संपूर्ण ऊर्जा के साथ आगे आने वाले लक्ष्यों के लिए जुटेंगे। उक्त आशय के उदगार होशंगाबाद नरसिंहपुर सांसद उदय प्रताप सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के पितृ पुरुष, देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के जन्मदिवस के अवसर पर सांसद द्वारा आरडीपीएस स्कूल राजमार्ग में आयोजित विराट कवि सम्मेलन एवं तेंदूखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के विशाल भाजपा कार्यकर्ता परिवार मिलन समारोह को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।
लोकसभा चुनाव में रचेंगे इतिहास
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष अभिलाष मिश्रा ने कहा कि हमने चुनौतीपूर्ण चुनाव लड़ा। भाजपा में छोटे कार्यकतार्ओं का सम्मान है। मैं पार्टी का जीवन भर ऋणी रहूंगा। हम अब और अधिक ऊर्जा से काम करेंगे। जिले में सक्रिय व ऊजार्वान टीम का विस्तार होगा। लोकसभा चुनाव में हम पुन: इतिहास रचेंगे।
तेंदूखेड़ा में धनबल, बाहुबल जीता
वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह पटेल ने कहा कि अटल जी हिंदुस्तान के हृदय में रहने वाली नेता थे। परिवार मिलन का यह कार्यक्रम सराहनीय है। कहा कि सब ने ताकत से चुनाव लड़ा, ना कार्यकर्ता की ताकत हारी, ना में चुनाव हारा। चुनाव प्रजातांत्रिक नहीं था, धनबल, बाहुबल जीता है और हम आदर्श पर चलने वाले लोग हैं। हमारे साथ ईमानदार 61000 मतदाता हैं जो अडिग रहे। अब हमें लोकसभा चुनाव के लिए जुटना है। और एक बार पुन: विधानसभा उपचुनाव की तैयारी करना है। कहा कि सरकार बनते ही यूरिया की किल्लत हो रही है और 2 किसानों ने आत्महत्या कर ली।
कवि सिसोदिया ने किया काव्य पाठ
कार्यक्रम में विधानसभा चुनाव में उत्कृष्ट कार्य के लिए तेंदूखेड़ा के पूर्व सरपंच विष्णु शर्मा व अशोक भार्गव का अभिनंदन किया गया। भाजपा अध्यक्ष श्री मिश्रा ने विष्णु शर्मा को जिला उपाध्यक्ष व अशोक भार्गव को जिला मंत्री घोषित किया। कार्यक्रम का संचालन डॉ हरगोविंद सिंह पटेल ने किया। प्रारंभ में सभी उपस्थित जनों ने अटल जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। आयोजित कार्यक्रम में देश के ख्यातिलब्ध कवि डॉ अर्जुन सिंह सिसोदिया उत्तर प्रदेश ने अटल जी के ऊपर विविध कविताएं प्रस्तुत कर लोगों को तालियां बजाने मजबूर कर दिया।
वरिष्ठजन रहे उपस्थित
इस अवसर पर पूर्व विधायक भैयाराम पटेल, वरिष्ठ नेता चौधरी धीरसिंह राजपूत, राव देवराज सिंह, संतोष पटेल, मनोज शर्मा, गिरधारी लाल वर्मा, महेंद्र पटेल, संतोष शर्मा, मोनू कौरव, बाबूलाल जाटव, रमाकांत शर्मा, पुरुषोत्तम पटेल, वंदना पटेल, मिथलेश जाट, देवीसिंह पटेल, दीनदयाल जाटव, दीपक गुप्ता, मनीष पाठक, हरिओम चौधरी, डालचंद पटेल, रामदयाल परोसी, राजीव अग्रवाल, शिवदयाल खेरोनिया, रमेश पटेल, राकेश पाठक, मुकेश मरैया विजय बसया, ठाकुर राजीव सिंह, अमरसिंह पीपरावाले, किशन सोनी, गेंदालाल बाठा, बाबूलाल पाठक, धनीराम शर्मा सहित अनेक वरिष्ठ नेता मंचासीन रहे। कार्यक्रम में तेंदूखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से बड़ी संख्या में भाजपा नेता गण व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY