विधानसभा चुनाव, मीडिया सेंटर तक ही मोबाइल ले जा सकेंगे

नरसिंहपुर। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अभय वर्मा ने बुधवार को कृषि उपज मण्डी परिसर नरसिंहपुर में विधानसभा चुनाव की मतगणना की तैयारियों का अवलोकन किया। जिले के चारों विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों की मतगणना कृषि उपज मण्डी समिति नरसिंहपुर के परिसर में मंगलवार 11 दिसम्बर को होगी।
इस दिन मतगणना का कार्य सुबह 8 बजे से शुरू होगा। कलेक्टर ने बताया कि कृषि उपज मण्डी प्रांगण में मतगणना के दिन मोबाइल ले जाना पूर्णत: प्रतिबंधित रहेंगे। जिन मीडिया प्रतिनिधियों को निर्वाचन आयोग द्वारा प्रवेश पत्र जारी किये गये हैं, केवल वही मीडिया प्रतिनिधि मीडिया सेंटर तक ही मोबाइल ले जा सकेंगे। प्राधिकृत मीडिया प्रतिनिधि भी मतगणना स्थल के भीतर मोबाइल नहीं ले जा सकेंगे।
मतगणना स्थल पर बीड़ी- सिगरेट, गुटखा- पाउच, नशे की सामग्री, ज्वलनशील पदार्थ ले जाना प्रतिबंधित रहेगा। मतगणना स्थल पर धूम्रपान करना पूर्णत: निषिद्ध होगा। कलेक्टर ने कहा कि मतगणना के कार्य में जिन अधिकारियों- कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है, वे 11 दिसम्बर को प्रात: 7 बजे तक मतगणना स्थल कृषि उपज मंडी परिसर नरसिंहपुर में अनिवार्य रूप से पहुंच जावें। मतगणना परिसर के बाहर वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था की गई है। प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के मतगणना परिणाम की राउंडवार घोषणा की जायेगी। परिणाम की घोषणा के लिए मंडी परिसर के बाहर और स्टेशन तिराहे पर लाऊड स्पीकर लगाये जायेंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY