हम सशक्त विपक्ष के रूप में जनता की सेवा करेंगेः शिवराज

भोपाल । जिस तरह हमने लगातार 15 वर्षों तक सरकार में रहकर प्रदेश की जनता की सेवा की है, उसी तरह अब एक सशक्त विपक्ष के रूप में जनता की सेवा करेंगे। मैं जब भी भोपाल में रहूंगा, आप लोगों के लिए हमेशा प्रदेश कार्यालय में उपलब्ध रहूंगा। यह बात गुरुवार को कार्यवाहक मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए कही। इस दौरान उन्होंने मीडिया प्रतिनिधियों से भी बातचीत की।


कार्यवाहक मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने गुरूवार को प्रदेश कार्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं से भेंट की। कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया। चौहान को अपने बीच पाकर कार्यकर्ता उत्साह से भर गए और जमकर नारेबाजी करते हुए अपने उत्साह को प्रदर्शित किया। कार्यकर्ताओं के उत्साह और आत्मीय स्वागत से अभिभूत चौहान ने कहा कि अब हमें एक सशक्त विपक्ष के रूप में मध्यप्रदेश के जनता की सेवा करना है।


उन्‍होंने कहा कि मेरा कण-कण और क्षण-क्षण मध्यप्रदेश की जनता के लिए है। जनता के लिए जीऊंगा और जनता के लिए ही मरूंगा। मेरा आदि, मध्य और अंत मध्यप्रदेश ही है। मैं आजीवन मध्यप्रदेश की जनता की सेवा करूंगा। उन्होंने बताया कि वे जल्दी ही आभार यात्रा के माध्यम से प्रदेश की जनता के बीच पहुंचेंगे। यात्रा की रूपरेखा तैयार की जा रही है।


इस अवसर पर डॉ. नरोत्तम मिश्रा, विश्वास सारंग, विजेश लुणावत, रामेश्वर शर्मा, अरविन्द भदौरिया, प्रदेश महामंत्री मनोहर उंटवाल, विष्णुदत्त शर्मा, जिला अध्यक्ष सुरेन्द्रनाथ सिंह, प्रदेश कार्यालय मंत्री राजेन्द्रसिंह राजपूत, मुख्य प्रदेश प्रवक्ता डॉ. दीपक विजयवर्गीय, प्रदेश प्रवक्ता राहुल कोठारी, शैलेन्द्र शर्मा, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी संजय गोविन्द खोचे, विष्णु खत्री सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता प्रदेश कार्यालय में मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY