हाईकोर्ट के फैसले के बाद भी कांग्रेस को गड़बड़ी की आशंका

भोपाल। कांग्रेस द्वारा ईवीएम गड़बड़ी को लेकर हाईकोर्ट में लगाई गई याचिका को अदालत ने खारिज कर दिया है। इसके बावजूद कांग्रेस के रवैये में कोई बदलाव नहीं आया है। शिकवे- शिकायत तो चालू हैं ही, नेताओं की बयानबाजी भी जारी है।
कांग्रेस महासचिव नरेश सर्राफ द्वारा ईवीएम की कथित गड़बड़ी को लेकर लगाई गई याचिका को मध्यप्रदेश हाईकोर्ट ने शुक्रवार को खारिज कर दिया। हाईकोर्ट ने चुनाव आयोग के काम में हस्तक्षेप करने से भी इनकार कर दिया। लेकिन कांग्रेस के मन से चुनावी गड़बड़ी का भूत निकल नहीं रहा है। कांग्रेस ने चुनाव आयोग से मतगणना शुरू होने के पहले डाक मतपत्रों की संख्या बताने की मांग की है। कांग्रेस के अधिकृत ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा गया है- कांग्रेस की चुनाव आयोग से मांग : -मतगणना शुरू होने से पहले डाक मतपत्रों की संख्या बताई जाए, डाक मतपत्रों का उपयोग कितने अधिकारियों/कर्मचारियों द्वारा किया गया है, ब्यौरा दिया जाए और विधानसभा वार डाक मतपत्रों की जानकारी उपलब्ध कराई जाए।
कांग्रेस द्वारा संभावित गड़बड़ी को लेकर मचाए जा रहे शोर पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट किया है- चिंता न करें..बिल्ली फिर खिसियाएगी, खम्बा नोचने का ढोंग रचाएगी| 11 दिसम्बर को फिर ईवीएम को ही नाहक बदनाम करवाएगी..?

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY