अम्रपालि गुप्ता बनेंगी कालिंदी – एक विषकन्या


कलर्स का लोकप्रिय अलौकिक थ्रिलर शो, सितारा ने अपने कथानक और शानदार प्रदर्शनों के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्धल कर लिया है। हाल ही में, इस धारावाहिक में एक दिलचस्पा मोड़ आया है जहां विराज पर विषकन्याएं हमला कर देती हैं और उसका अपहरण कर लेती हैं।
आने वाले अंकों में, दर्शकों को हाई ऑक्टैिन ड्रामा देखने को मिलेगा जब कहानी फ्लैशबैक में जाएगी और अनेक काले राजों को खोलेगी जिससे कहानी में नए मोड़ आएंगे। मनोरंजन का स्तार बढ़ाने के लिए, दर्शकों को टेलीविज़न की लोकप्रिय अदाकारा, अम्रपालि गुप्ता़ का प्रवेश देखने को मिलेगा, जो कालिंदी, वृंदा (शिल्पाल सकानी) की बड़ी बहन का किरदार निभाएंगी। उनके प्रवेश से विषकन्यादओं और राजा के बीच के छिपी हुई हकीकतें और काला इतिहास उजागर होगा।
अपने किरदार के बारे में चर्चा करते हुए, अम्रपालि गुप्तास का कहना था, “मैं कलर्स के साथ जुड़कर और सितारा का एक हिस्सा बनकर बहुत उत्तेजित हूँ। मेरे लिए, सितारा एक सर्वाधिक आशाजनक अलौकिक धारावाहिक है जो इस समय भारतीय टेलीविज़न पर चल रहा है। जब मुझे इस किरदार की पेशकश दी गई तो मैं खूबसूरती से ताराशे गए इस किरदार को खंगालना चाहती थी। मेरा किरदार कालिंदी एक जोशीली और उत्साही महिला है जो हमेशा उसके लिए खड़ी होती है जो उसके विश्वारस के अनुसार सही है। उनका मुख्या उद्देश्यम विषकन्याओं को राजा की गुलामी से आजाद करना है। मुझे उम्मीदद है कि मैं अपने अभिनय के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर पाऊंगी।”

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY