नवोदित कलाकार राहुल सुधीर ने दर्द के बावजूद जारी रखी शूटिंग

शुरुआती प्राइमटाइम में जल्द दिखाया जाने वाला ज़ी टीवी का अगला शो ‘राजा बेटा‘ दर्शकों को वेदांत नाम के एक आदर्श पुरुष से रूबरू कराने जा रहा है। वेदांत एक उच्च शिक्षित स्त्रीरोग विशेषज्ञ (गायनेकोलॉजिस्ट) है, जिसे बचपन में ही त्रिपाठी परिवार गोद ले लेता है। एक घोर निराशावादी और अरुचिकर पिता के साये में लेकिन सौतेले दादा-दादी के प्यार में पला-बढ़ा वेदांत आगे चलकर एक सफल आदमी बनता है और वो सबकुछ हासिल करता है जो उसके पिता नहीं कर पाए। वो अपने परिवार को कुछ ना कुछ देने के लिए हमेशा नए-नए बहाने ढूंढ़ता है जबकि दूसरी ओर, उसके परिवार ने कभी उसे अपना नहीं समझा और वो सिर्फ अपने स्वार्थ के लिए उसके पास जाते हैं। क्या प्यार वेदांत की तकदीर बदलेगा? क्या उसे कोई ऐसा मिलेगा जो उसे उसी रूप में सच्चा प्यार करे जैसा वो है? जानने के लिए देखिए ‘राजा बेटा‘, जल्द शुरू हो रहा है ज़ी टीवी पर।
शो के कलाकार इस समय जयपुर में शूटिंग कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने शादी से पूर्व की तैयारियों के एक दृश्य की शूटिंग की, जिसमें अचानक आग लग जाती है और वेदांत अपने सभी परिवार के सदस्यों को बचाने के लिए आगे आता है। हालांकि यह नाटकीय दृश्य एक सचमुच की घटना बन गया जब शो के लीड कलाकार राहुल सुधीर को पैरों में चोट लग गई, और इसकी वजह से वो लंगड़ाकर चलने लगे। हालांकि चोट के बावजूद इस समर्पित एक्टर ने अपना शाॅट जारी रखा और परफेक्शन के साथ इस दृश्य को पूरा किया।


राहुल बताते हैं, ‘‘हमारी नाइट शिफ्ट थी और हम लोग एक आग दृश्य की शूटिंग कर रहे थे जिसमें अचानक आग लग जाती है। यह इस सीन का हिस्सा था, लेकिन शूटिंग के दौरान मेरे पैरों में चोट लग गई। प्रोडक्शन हाउस तुरंत मेरी मदद के लिए आगे आया। उन्होंने शूटिंग कैंसिल करने और मुझे आराम के लिए ब्रेक देने का फैसला किया। लेकिन मैंने शूटिंग जारी रखी ताकि कि हम जल्द से जल्द काम खत्म कर दें। मुझे एक्शन दृश्यों की शूटिंग करना बहुत अच्छा लगता है। चोट के बावजूद इस सीन ने मुझे काम करने के लिए प्रेरित किया। वो कहते हैं ना कि बिना तकलीफ उठाए कोई फायदा नहीं होता इसलिए मैं भी उम्मीद कर रहा हूं कि हमारी यह मेहनत भी रंग लाएगी।‘‘
बहरहाल, हम इसे काम के प्रति सच्चा समर्पण कहेंगे। हम भी राहुल के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY